''Dye Shade Dress'' देंगी आपको परफेक्ट ग्लैम लुक, इस तरह करें स्टाइल

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 11:25 AM (IST)

इस समर सिजन डाई शेड ड्रेस को काफी पसंद किया जा रहा है। यह स्टाइलिश होने के साथ बेहद कंफर्टेबल भी हैं। सिर्फ यही नहीं बल्की ये ड्रेस आपको काफी अच्छे बजट में मिल जाएंगी। आप इसे कैजुअल वियर करने के साथ-साथ किसी पार्टी में भी पहन सकती हैं। ये ड्रेस देख हर कोई आपका फैन हो जाएगा। अगर आप भी इस गर्मियां चाहती हैं थोड़ा क्रिएटिव लुक पाना तो इन डाई शेड ड्रेस को इस तरह स्टाइल करें। 

टाई डाई मिडी ड्रेस करें स्टाइल

PunjabKesari

अगर आपको मिडी ड्रेस पहनना पसंद है तो डे पार्टी के लिए आप इस तरह के डिजाइन की ड्रेस को वियर कर सकती हैं। इसमें आपको डबल शेड कलर का प्रिंट मिलेगा। साथ में नेकलाइन डीप मिलेगी। इससे आप इसके साथ अच्छे डिजाइन की एक्सेसरीज वियर कर पाएंगी। इसके साथ आप चाहें तो बेल्ट स्टाइल भी कर सकती हैं। साथ में कमफर्टेबल हील्स भी वियर कर सकती हैं। मार्केट में इस तरह की ड्रेस आपको 200 से 250 रुपये में मिल जाएगी।

गाउन स्टाइल ड्रेस करें वियर

PunjabKesari

टाई डाई डिजाइन में आप पार्टी में गाउन स्टाइल ड्रेस भी वियर कर सकती हैं। इसमें आपको पूरी ड्रेस में एक साथ कई सारे कलर का डिजाइन मिलेगा, जिसकी वजह से आप इसके साथ मल्टीकलर ज्वेलरी और कॉन्ट्रास्ट की एक्सेसरीज को स्टाइल कर पाएंगी। इस तरह की गाउन ड्रेस को आप ट्यूब, कट स्लीव्स और ऑफ शोल्डर डिजाइन में ले सकती हैं। लुक को अच्छा दिखाने के लिए अच्छा मेकअप लुक क्रिएट कर सकती हैं, जिससे आप और भी ज्यादा खूबसूरत लगे। मार्केट में इस तरह की ड्रेस आपको 250 से 500 रुपये में मिल जाएगी।

फ्रॉक स्टाइल टाई डाई ड्रेस करें वियर

PunjabKesari

आप पार्टी में फ्रॉक स्टाइल टाई डाई ड्रेस को भी वियर कर सकती हैं। इसमें आपको डबल शेड कलर का डिजाइन मिलेगा। साथ में स्लीव्स और नेकलाइन भी डिफरेंट मिलेगी। पार्टी में इस तरह की ड्रेस के साथ आप हूप्स इयररिंग्स और हाथों में वॉच या फैंसी बैंगल्स वियर कर पाएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static