Bigg Boss के घर में आ रहा है ड्रामा क्वीन राखी का पति, शादी के दो साल बाद दिखाएगा अपना चेहरा

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 10:16 AM (IST)

बिग बॉस फेम और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर  राखी सावंत चर्चाओं में रहना बखूबी जानती हैं। तभी तो कुछ ना कुछ कर सुर्खियों बटाेर ही लेती हैं। अब पहली बार राखी का पति दुनिया के सामने आ गया है। हाल ही में ड्रामा क्वीन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति यानी कि रितेश का स्वागत करती नजर आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 

2019 में राखी ने अपनी शादी की घोषणा कर सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि दो साल में उन्होंने कभी भी अपनी पति का चेहरा नहीं दिखाया था, जिसके चलते लोग उनकी शादी को ड्रामा मानते थे। अब रितेश  बिग बॉस हाउस में राखी सावंत के साथ एंट्री करने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

राखी सावंत द्वारा शेयर किए गए  प्रोमो में एक शख्स बैठा नजर आ रहा है, जिसे अभिनेत्री अपना पति बता रही है। बैकग्राउंड में 'मेरा पिया घर आया' का गाना बज रहा है और राखी काफी एक्साइटेड हो रही है। अब देखना हाेगा कि इस बार राखी के दावे सळी साबित होते हैं क्या नहीं 

PunjabKesari

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में राखी सावंत, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई एंट्री करेंगी।  राखी के साथ प्रोमो में उनके पति की भी दिखाई देंगे। इस दौरान ड्रामा क्वीन हाथ में पूजा की थाल लिए अपने पति का स्वागत करेगी। 

PunjabKesari

राखी ने  इस वीडियो के शेयर करते हुए लिखा-- 'आ रहे हैं हम स्वागत नहीं करोगे आप हमारा ? तैयार हो जाएं धमाकेदार एंटरटेनमेंट के लिए' इसके साथ ही कैप्शन में लिखा होता है कि- आने वाले हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पिया जी, बिग बॉस 15 के मंच पर, उठेगा सारे सवालों पर से पर्दा तो क्या आप एक्साइटेड है ?'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static