विक्की-कैटरीना वेडिंग को लेकर डीएम की चिट्ठी वायरल, ड्रोन को देखते ही कर दिया जाएगा शूट

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 09:51 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी की चर्चाओं के बीच प्रशासन ने कमर कस ली है। सवाई माधोपुर के डिस्ट्रिक एडमिनिस्ट्रेशन ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मीटिंग बुलाई है। इससे एक बात तो कंफर्म हो गई है  कैटरीना और  विक्की को लेकर खबरें झूठी नहीं है, वह जल्द ही सात फेरे लेने जा रहे हैं।

PunjabKesari

सोशल  मीडिया पर सवाई माधोपुर जिले के डीएम की चिट्ठी वायरल हो गई है जिसमें विक्की और कैटरीना की शादी का जिक्र है।  खबरों की मानें तो आज बुलाई गई मीटिंग सेलिब्रिटी गेस्ट की मौजूदगी में सिक्योरिटी कैसे बंदोबस्त की जाए इस पर चर्चा की जाएगी। कयास तो यह भी लगाए जा रहे हैं कि दोनों कपल आज  कोर्ट मैरिज करने जा रहे हैं।

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि कोर्ट मैरिज के बाद विक्की और कैटरीना  सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में शादी रचाएंगे। होटल प्रबंधन ककी मानें तो शादी के लिए बुकिंग कन्फर्म हो गई है। होटल ने भी इस VIP शादी के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

PunjabKesari
आंशका है कि इन दोनों की शादी को मीडिया द्वारा ड्रोन के जरिए कवरेज करने की कोशिश की जा सकती है। ऐसे में ड्रोन डिटेक्टर की व्यवस्था की गई है। साथ ही शूटरों को भी हायर किया गया है, जो ड्रोन से शादी शूट करने की स्थिति में एयर गन से ड्रोन को नीचे गिरा देंगे। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो वीआईपी गेस्ट की सुरक्षा के लिए जयपुर की एमएच सिक्योरिटी कंपनी को जिम्मेदारी दी गई है। मेहमानों को सीक्रेट कोड़ दिए जाएंगे जिससे वो वेडिंग वेन्यू में और फंक्शन में आ सकेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static