जर्मनी कॉन्सर्ट के बीच दिलजीत को मिली रतन टाटा के निधन की खबर, सिंगर ने बीच में ही रोक दिया सब

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 11:59 AM (IST)

नारी डेस्क: गायक दिलजीत दोसांझ ने अनुभवी उद्योगपति  रतन टाटा को भावभीनी श्रद्धांजलि देने के लिए अपना जर्मनी का संगीत कार्यक्रम बीच में ही रोक दिया। दिलजीत दोसांझ को जिस वक्त रतन टाटा के निधन की खबर मिली, उस वक्त वह जर्मनी में कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे।  ऐसे में उन्होंने इसे तुरंत रोकते हुए टाटा की याद में कई लाइनें कही। 


दिलजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह अपने कॉन्सर्ट के दौरान उद्योगपति के बारे में बात कर रहे हैं।  दिलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैन पेज टीम दिलजीत के पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए लिखा- "आरआईपी रतन टाटा।" वायरल वीडियो में दिलजीत पंजाबी में लोगों से कहते हैं- "आप सभी रतन टाटा को जानते हैं। उनका निधन हो गया और यह मेरी तरफ से उन्हें छोटी सी श्रद्धांजलि है। मुझे आज उनका नाम लेना जरूरी लगा क्योंकि उन्होंने पूरी जिंदगी कड़ी मेहनत की। मैंने उनके बारे में जो भी सुना और पढ़ा है, मैंने उन्हें कभी किसी के बारे में कुछ गलत बोलते नहीं देखा।"

PunjabKesari

दिलजीत ने रतन टाटा की याद मे कहा- "उन्होंने हमेशा कड़ी मेहनत की है। उन्होंने अपने जीवन में अच्छे काम किए और लोगों की मदद की। यही जीवन है, यही होना चाहिए। अगर हम उनके जीवन से एक बात सीख सकते हैं, तो वह यह है कि हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए, सकारात्मक सोचना चाहिए, मददगार बनना चाहिए और जीवन को दूसरों के लिए जीना चाहिए। फैंस ने दिलजीत के इस कदम की खूब तारीफ की है। 

PunjabKesari
दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा का पार्थिव शरीर मुंबई के नरीमन पॉइंट स्थित एनसीपीए लॉन में अंतिम दर्शन के लिए आ गया। टाटा ट्रस्ट की ओर से जारी बयान के अनुसार, शाम 4 बजे पार्थिव शरीर को अंतिम यात्रा पर ले जाया जाएगा। बयान में कहा गया- "हम ट्रस्ट के सदस्यों से अनुरोध करेंगे कि वे इस अवसर पर उपस्थित रहें। आम जनता एनसीपीए लॉन में गेट 3 से प्रवेश कर सकेगी और गेट 2 से बाहर निकल सकेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static