जाते- जाते सभी को रुला गई दीपिका की ननद सबा, शोएब ने माथा चूमकर दी बहन को विदाई

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 01:06 PM (IST)

हर मां- बाप के लिए वह समय बड़ा कठिन होता है जब उनकी बेटी की विदाई होती है। अपने जिगड़ के टुकड़े को खुद से अलग कर पाना किसी के लिए भी आसान नहीं है। ऐसा ही कुछ भावुक पल देखने को मिला अभिनेता शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम की शादी में। उनकी विदाई की वीडियो को जिसने भी देख वह अपने आंसू रोक नहीं पाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipikashoaib (@dipikeduniya)


टीलीविजन शो 'ससुराल सिमर का' से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी में बिजी है। उन्होंने शादी से जुड़ी हर छोटी- बड़ी बात फैंस के साथ शेयर की। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों और वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सबा का निकाह कितना शानदार रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipikashoaib (@dipikeduniya)


नाच- गाना और मस्ती के बाद वह पल भी आया जो बेहद दुख भरा होता है। जैसे ही सबा की विदाई का समय आय तो  दीपिका का पूरा परिवार अपने आंसूओं को रोक नहीं पाया। शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी बहन का माथा चूमते हुए उसे विदा कर रहे हैं।

PunjabKesari
सबा ने जाते-जाते अपने भैया और भाभी को बेहद इमोशनल कर दिया। इस बेहद भावुक वीडियो में देख सकते हैं कि सबा की विदाई हो रही है और शोएब और दीपिका उन्हें गाड़ी की तरफ लेकर जा रहे हैं। देख सकते हैं गाड़ी में बैठी अपने आंसू पोछ रही है, वहीं उनके भाई  खिड़की के बाहर अपनी बहन को निहार रहे हैं। 

PunjabKesari
इस वीडियो पर लोग कमेंट करते हुए सबा के भाई और भाभी की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- भाई, भाभी ने अम्मी, अब्बू की तरफ फर्ज निभाया। सबा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक वीडियो में  शोएब  अपनी बहन को  स्टेज तक ले जाते दिखाई दिए, साथ में सिमर एक्ट्रेस भी अपनी ननद का खूब साथ देती नजर आई।

PunjabKesari
निकाह की रस्म के दौरान शोएब इब्राहिम का पूरा परिवार जश्न मनाता दिखा। इस दोरान सभी के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिले। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम रेड कलर के मैचिंग आउटफिट्स में काफी जच रहे थे। दोनों ने सबा के साथ खूब डांस किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static