मां बनने के बाद एक्टिंग को अलविदा कह देगी दीपिका कक्कड़, बोली- अब मुझे बनना है हाउसवाइफ

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 02:01 PM (IST)

'ससुराल सिमर का' की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों बेहद खूबसूरत दौर से गुजर रही है। वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है। इससे पहले दीपिका ने अपने फैंस को बहुत बड़ा झटका दे दिया है। उन्होंने ऐलान किया है कि वह मां बनने के बाद एक्टिंग छोड़ देगी, वह पूरा ध्यान अपने बच्चे और परिवार पर लगाना चाहती हैं। 

PunjabKesari
दरअसल फैंस को उम्मीद थी कि मां बनने के बाद  दीपिका फिर से पर्दे पर वापसी करेंगी, पर उनकी ये इच्छा अबपूरी नहीं होगी। हाल ही में एक्ट्रेसने एक चैनेल से अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात करते हुए कहा कि-  'मैं प्रेग्नेंसी का ये फेज एन्जॉय कर रही हूं और बेबी का आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मैं इतनी ज्यादा एक्साइटेड हूं कि आपको शब्दों में बयां तक नहीं कर सकती। मैंने बहुत यंग ऐज में काम करना शुरू कर दिया था और करीबन 10 से 15 साल तक काम किया.'।

PunjabKesari
दीपिका का कहना है कि- "जैसे ही मेरी गर्भावस्था की यात्रा शुरू हुई, मैंने शोएब से कहा कि मैं काम नहीं करना चाहती और अभिनय छोड़ना चाहती हूं। मैं एक गृहिणी और मां के रूप में जीवन जीना चाहती हूं।'' उनके इस ऐलान के बाद फैंस को बड़ा झटका लग सकता  है। दीपिका कक्कड़ आखिरी बार 'कहां हम कहां तुम' सीरियल में करण वी ग्रोवर के साथ नजर आई थी। 

PunjabKesari
दीपिका कक्कड़ ने साल 2010 में 'नीर भरे तेरे नैना देवी' सीरियल से छोटे पर्दे में कदम रखा था। इस सीरियल में वह 'लक्ष्मी' बनी थीं और इस दौरान वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी। फेमस शो 'ससुराल सिमर का' करते हुए ही दीपिका की नजदीकियां को-एक्टर शोएब इब्राहिम से बढ़ी थी। दीपिका ने 2018 में शोएब  के साथ शादी की थी. शादी के लिए उन्होंने इस्लाम धर्म कुबूल किया और अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया। जल्दी ही दीपिका और शोएब अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static