जब शादी के सवालों पर भड़की थी Deepika,'मेरे परिवार वालों को इससे दिक्कत नहीं फिर...',

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 06:18 PM (IST)

 ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। दीपिका ने 2 शादियां की। जब उन्होंने पहली शादी की थी तो किसी को पता नहीं चला लेकिन दूसरी शादी वक्त काफी बवाल हुआ था। दीपिका कक्कड़ ने दूसरी शादी की शोएब इब्राहिम से। शोएब से निकाह के लिए दीपिका ने इस्लाम कबूला था उनका नाम भी बदलकर फैजा रखा गया था हालांकि एक्ट्रेस अपना यह नाम प्राइवेट ही रखती है।

PunjabKesari

 

साल 2018 में दीपिका और शोएब ने शादी की थी। दोनों ने शोएब के पैतृक गांव यूपी के मौदाहा में निकाह किया था। शादी के लिए जब तलाकशुदा दीपिका ने अपना धर्म बदला तो लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। पहले शादी के समय उनके धर्म परिवर्तन वाली बात को छिपाया गया था लेकिन बाद में ये बातें मीडिया में आ ही गई थी और फिर एक्ट्रेस ने भी इसे खूब कबूला था। दीपिका ने कहा था, 'इस फैसले में मेरे परिवार ने मेरा पूरा साथ दिया। ये मेरी जिंदगी का पर्सनल मामला है। किसी को इसमें दखल देने की जरूरत नहीं है।' आगे उन्होंने कहा था- जो सच है वो सच है। ये सच है कि मैंने धर्म परिवर्तन किया है लेकिन ये क्यों किया, कैसे किया, इसके बारे में मैं बात नहीं करना चाहती हूं, मैंने ये अपनी खुशी के लिए किया है और मैं बहुत खुश हूं।

PunjabKesari

भले ही दीपिका ने शोएब को अपना लाइफ पार्टनर बनाने के लिए अपना धर्म बदला हो लेकिन वो आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है। बता दें कि दीपिका जब इंडस्ट्री में आई तब वो शादीशुदा थी। दीपिका ने पहली शादी की थी रौनक से। दीपिका ने अपनी शादी की बात काफी देर तक छिपाकर रखी। दरअसल, एक्ट्रेस बनने से पहले दीपिका एयर होस्टेस की जॉब करती थी। इसी दौरान उनकी मुलाकात रौनक से हुई और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दीपिका ने उन्हें अपना हमसफर बना लिया। साल 2013 में इनकी शादी हुई और साल 2015 में तलाक...

 

खबरों की माने तो दीपिका को पीठ दर्द की शिकायत होने लगी थी इसलिए उन्होंने एयरहोस्टेस की जॉब छोड़ दी और एक्ट्रेस बनने की ठानी। दीपिका को एक्ट्रेस बनता देख उनके पति रौनक पजेसिव हो गए। वही, दीपिका 'ससुराल सिमर का' में शोएब इब्राहिम के साथ काम करती थी तो ऐसे में उनके अफेयर की खबरें काफी सुनने को मिलने लगी। उस वक्त खबरें आने लगी थी कि दीपिका और शोएब सेट पर एक पल भी दूसरे से अलग नहीं रहते। बस यही सब खबरें रौनक को परेशान करने लगी और वो नेगेटिव होते चले गए।

PunjabKesari

 

रिश्ते में लगातार अनबन रहते देख दीपिका ने रौनक को तलाक दे दिया। दीपिका अपनी पहली शादी टूटने से काफी परेशान थी और उस वक्त उन्हें शोएब ने संभाला वो भी एक दोस्त की तरह...अपनी पहली शादी टूटने की वजह बताते हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था, "ऐसा जरूर नहीं कि हर लव मैरिज चले। इसमें इश्यूज हो सकते हैं। किसी भी रिश्ते का टूटना दर्दनाक है। यही मेरे साथ भी हुआ। पेरेंट्स मेरे सपोर्ट में थे और शोएब ने मुझे इस कठिन समय से उबरने में मेरी मदद की। तब हम डेट नहीं कर रहे थे।"

 

दीपिका शोएब के करीब कैसे आई यह कहानी भी काफी दिलचस्प है। इनके बीच नजदीकियां तब बढ़ी जब शोएब ने 'ससुराल सिमर का' शो छोड़ दिया था। खुद दीपिका ने कहा था, "शोएब के शो छोड़ने के बाद मैं सेट पर करीब दो साल तक दूसरे लोगों से दूरी बनाने लगी। जब शोएब अपने एक प्रोजेक्ट के लिए 40 दिन के आउटडोर शूट पर गए, तब मैं उनसे मिल नहीं सकती थी। इस दौरान मुझे उनके लिए चिंता होती थी।" वही शोएब ने कहा था "मेरे पिता को ब्रेन हैमरेज हुआ था। इकलौता बेटा होने के नाते मैं वहां अपनी मां और बहन के साथ था। इस दौरान दीपिका ने हमें इमोशनली सपोर्ट किया था।"

PunjabKesari

 

 दीपिका कक्कड़ फिलहाल टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वो अपने यूट्यूब चैनल, म्यूजिक वीडियो और एड्स के जरिए खूब कमाई करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static