''फटी जीन्स'' के बाद CM रावत ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- दो बच्चे पैदा किए...

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 01:24 PM (IST)

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान देने के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्हें आम जनता से लेकर बाॅलीवुड सेलेब्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। अभी यह मामला शांत नहीं हुआ था कि एक बार फिर से सीएम तीरथ सिंह रावत ने ऐसा बयान दे दिया है जो विवाद पैदा कर सकता है। सीएम ने सरकार द्वारा लाॅकडाउन में लोगों को बांटे गए अनाज पर बयान दिया है। 

PunjabKesari

सीएम तीरथ सिंह रावत का विवादित बयान 

रामनगर में एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम रावत ने कहा कि लोगों को जलन होने लगी है कि सरकार ने दो सदस्यों वालों को 10 किलो और 20 सदस्य वालों को एक क्विंटल अनाज क्यों दिया? उन्होंने कहा, ‘भैया इसमें दोष किसका है, उसने 20 पैदा किए, आपने दो पैदा किए तो उसे एक क्विंटल मिल रहा है इसमें जलन काहे की। जब समय था तब आपने दो ही पैदा किए 20 क्यों नहीं किए।’ 

PunjabKesari

भारत को बताया 200 साल तक अमेरिका का गुलाम 

इसके साथ ही उन्होंने गलती करते हुए भाषण में कहा कि भारत 200 साल तक अमेरिका का गुलाम रहा है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं की फटी जींस को लेकर बयान देते हुए कहा था, 'आजकल महिलाएं फटी जींस पहनती हैं। उनके घुटने दिखते हैं, ये कैसे संस्कार हैं? ये संस्कार कहां से आ रहे हैं। इससे बच्चे क्या सीख रहे हैं और महिलाएं आखिर समाज को क्या संदेश देना चाहती हैं।' जिसके बाद से सीएम की सोशल मीडिया पर जमकर निंदा की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

static