बेहोश पड़ा था शख्स, महिला पुलिसकर्मी ने ''बाहुबली'' की तरह कंधे पर उठकर पहुंचाया हॉस्पिटल

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 05:41 PM (IST)

चेन्नई में पिछले करीब एक सप्ताह बाढ़ जैसे हालात के कारण लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच चेन्नई पुलिस की एक महिला इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला इंस्पेक्टर बेहोश युवक को अपने कंधे पर उठाकर उसे अस्पताल पहुंचा रही हैं।

तुरंत मदद से अचेत पड़े व्यक्ति की जान बच पाई

महिला पुलिस अधिकारी द्वारा लगातार बारिश के बीच एक बेहोश व्यक्ति को अपने कंधों पर उठाकर उसे ऑटो-रिक्शा में अस्पताल भेजती है। इस दौरान उन्होंने पैरों में चप्पल भी नहीं पहनी हुई और अपनी चिंता किए बिना उस आदमी को हॉस्पिटल भेजा। महिला पुलिस इंस्पेक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग उस महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बहादुरी और जज्बे को आज हर कोई सलाम कर रहा

बता दें कि गुरुवार को टीपी छत्रम थाना निरीक्षक ई-राजेश्वरी अपनी नियमित पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थी। सुबह करीब साढ़े आठ बजे उसे पता चला कि एक व्यक्ति कब्रिस्तान के पास बेहोशी की हालत में पड़ा है। वह तुरंत वहां गई और उस आदमी को अपने कंधों पर उठाकर ऑटो-रिक्शा तक पहुंचाया और उसके बाद हॉस्पिटल ले गई। वीडियो में पुलिसकर्मी को ऑटो चालक और उसे अस्पताल ले जाने वाले अन्य लोगों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि आदमी को किसी भी कीमत पर बचाया जाना चाहिए।

PunjabKesari

बारिश में भीगती रही लेकिन अपना काम नहीं छोड़ा

शहर की पुलिस के अनुसार, उदयकुमार (28) के रूप में पहचाने जाने वाला व्यक्ति कब्रिस्तान में काम करता है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति का केएमसी अस्पताल में इलाज चल रहा है और अब वह स्वस्थ है। वहीं, वीडियो सामने आते ही राजेश्वरी की समय पर कार्रवाई के लिए सभी ने उनकी प्रशंसा की है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला?

इसी बीच राजेश्वरी ने इंटरव्यू देते हुए कहा कि वह बिना किसी पुरस्कार की उम्मीद किए बस अपना काम कर रही थी। उन्होंने कहा, 'हमें आज लगभग 08:30 बजे फोन आया कि एक व्यक्ति टीपी चतरम इलाके में एक कब्रिस्तान में बेहोश पाया गया। कब्रिस्तान में ताला लगा हुआ था। वह व्यक्ति शराब का सेवन कर चुका था और कल शाम से वहीं पड़ा हुआ था। हमें बताया गया कि वह आदमी मर चुका है लेकिन जैसे ही मैं वहां पहुंची तो मैंने पाया कि वह मरा नहीं था और मैंने उसे जगाने की कोशिश की लेकिन वह बेहोश था। तो मैंने तुरंत उसे उठाया और एक ऑटो रोककर उसे अस्पताल ले जाने के लिए कहा। डॉक्टरों ने कहा है कि वह अब सुरक्षित है'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static