RealHero: ईद के मौके पर 2 लाख जरूरतमंदों को विकास खन्ना ने बांटा राशन

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 02:08 PM (IST)

पूरी दुनिया में ईद का जशन मनाया जा रहा है और लोग इस त्योहार को बहुत चाव से मना रहे हैं ऐसे में शेफ विकास खन्ना एक बार फिर हीरो बन गए है़ जी हां। विकास खन्ना ने करीब 2 लाख लोगों के लिए खाने का इंतजाम किया और उन लोगों की ईद को और खास बना दिया।

PunjabKesari

जरूरतमंदों को बांटा राशन

लॉकडाउन में बहुत से सितारे गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहें है और इनमें चेफ विकास खन्ना का नाम भी शमिल है। विकास ने 2 लाख लोगों के लिए खाने का इंतजाम किया और अपने इस कदम के लिए चेफ विकास खन्ना काफी सुर्खियां बटौर रहें हैं। 


ट्वीट कर दी इसकी जानकारी

विकास ने ट्वीट कर इस मदद की जानकारी दी उन्होंने बताया कि ये दुनिया का सबसे बड़ा ईद फेस्ट है जहां मुंबई में 2 लाख लोगों को खाना बांटा गया। खबरों की माने तो विकास ने इसके अलावा 75 शहरों में 4 मिलियन ड्राई राशन बांटे हैं। 

इस समय खुद हैं अमेरिका 

हालांकि विकास इस समय मीलों दूर अमेरिका में हैं लेकिन वे इतनी दूर रह कर भी मदद कर रहें हैं और उन्होंने ईद के इस स्पेशल मौके पर जरूरतमंदों के लिए राशन और जरूरी चीजें बांटकर इस दिन को उनके लिए बेहद खास बना दिया है।

इस राशन में 1 लाख किलो राशन, ड्राई फल, मसाले, किचन का सामान, चाय, मीठा, जूस आदि शामिल थे। इस मदद के लिए 200 वॉलंटियर भी शामिल हुए जिन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static