सुशांत केस में सामने आया CBI का बयान, बोले- हर पहलू पर किया जा रहा गौर

9/28/2020 6:05:26 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जब सीबीआई के पास गई थी तो फैंस के चेहरे पर एक खुशी थी। फैंस को लगा था कि अब एक्टर को जल्द ही न्याय मिलेगा लेकिन अब फैंस सीबीआई की ढीली जांच से बेहद नाराज हैं। दरअसल हाल ही में इस पर जहां फैंस का गुस्सा निकल रहा है वहीं दूसरी ओर सुशांत के दोस्तों ने भूख हड़ताल पर बैठने का फैसला लिया है। 

PunjabKesari

सीबीआई ने जारी किया बयान 

इन सब बातों के बीच अब सीबीआई का बयान सामने आया है। सीबीआई के एक प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो पेशेवर जांच कर रहा है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी तक किसी भी पहलू से इंकार नहीं किया गया है।’

हत्या का नहीं मिला सबूत 

आपको बता दें कि बीते दिनों यह खबरें आई थीं कि सुशांत सिंह केस में सीबीआई को हत्या जैसा कोई सबूत नहीं मिला है लेकिन फिलहाल यह जांच जारी रहेगी। सीबीआई हत्या के एंगल से न सही बल्कि आत्महत्या के एंगल से इस केस की जांच करेगी और इस बात की जांच करेगी की सुशांत को आत्महत्या के लिए किसने उकसाया।

सुशांत केस पीछे छूटता जा रहा 

PunjabKesari

आपको बता दें कि फैंस जहां एक्टर को न्याय दिलाने के लिए लगातार मांग कर रहे हैं वहीं ड्रग एंगल सामने आने के बाद उन्हें लगने लगा था कि सुशांत का केस कहीं न कहीं छूटता जा रहा है।


Janvi Bithal

Related News