ब्रैड पिट ने एंजेलिना को फिर कोर्ट में घसीटा, एक्ट्रेस पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 10:36 AM (IST)

जहां एक समय हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट और उनकी एक्स वाइफ एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बीच बेहद प्यार था। मगर आज उनके बीच पड़ी यह दरार कोर्ट तक पहुंच गई है। ब्रैड पिट ने एंजेलिना जोली के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया है। चलिए जानते हैं आखिर क्या है मामला...

PunjabKesari

एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

खबरों की माने तो इस पर एक्टर का कहना है कि उनकी एक्स वाइफ ने उनकी अनुमति के उस प्रॉपटी को बेच दिया जिसमें वे दोनों साझीदार थे। बता दें, 2008 में ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने मिलकर फ्रांसीसी कंपनी चेटो मिरावल में एक घर और वाइनरी खरीदा था। इसके साथ ही दोनों ने यह तय किया था कि वे आपसी सहमति से ही इस प्रॉपर्टी को बेचेंगे। मगर एक्ट्रेस ने ब्रैड से पूछे बिना ही पिछले साल अक्तूबर में प्रॉपर्टी से अपना हिस्सा बेच दिया। इस बात से नाराज होकर ब्रैड ने एंजेलिना जोली को कोर्ट में घसीटने का कदम उठाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bloomberg Business (@bloombergbusiness)

इस वजह से दोनों में हुआ मदभेद

एक टाइम में इस मशहूर हॉलीवुड कपल की दुनियाभर में चर्चा होती है। ये एक हॉट कपल के रुप में माना जाता था। दोनों ने सन 2011 में शादी कर ली। मगर शादी के 5 साल बाद ही दोनों ने तलाक लेकर अपने रास्ते बदल लिए। तब से अब तक दोनों के बीट किसी न किसी विवाद को लेकर खबरों आती रहती है। बता दें, दोनों को कुल 6 बच्चे हैं और इनमें बच्चों की कस्टडी को लेकर भी विवाद चल रहा है। हालांकि अभी तक कोर्ट द्वारा ब्रैड पिट और एंजेलिना को बच्चों की ज्वॉइंट कस्टडी दी गई है।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static