''नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली..'' रिया का संस्कारी Look देख भड़के यूजर्स, Bridal लहंगे में Royal Queen दिखी कृति

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 06:20 PM (IST)

वैसे तो एक्ट्रेस वेस्टर्न स्टाइल में ज्यादा नजर आती हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से बी-टाउन दीवाज देसी कपड़ों में दिख रही। देसी अवतार में कईयों का लुक सबको इम्प्रेस कर गया लेकिन कई बुरी तरह ट्रोल भी हो गई। चलिए देखते है देसी लुक में किसने मारी बाजी।

शुरूआत हिना खान की सीक्वेंस साड़ी से कर लेते हैं जिसके साथ उन्होंने इतना हॉट ब्लाउज पहना कि जिसे देखकर यूजर्स बोले- ब्लाउज कुछ ज्यादा ही बड़ा नहीं हो गया क्या। वहीं हिना का मेकअप देखकर लोग बोले- अब हिना असल में दिखी बिना फिल्टर के...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

बात जैस्मीन भसीन की कर करें तो वो मेहरून कलर के गोट्टा वर्क सूट में सबको इम्प्रेस कर गईं। जैस्मीन को सूट में देखकर यूजर्स बोले-जैस्मीन भसीन सबसे हसीन...!

माधुरी दीक्षिक ब्लू कलर को मिरर वर्क लहंगे में दिखी तो यूजर्स बोले- कितना ही मेकअप कर लो लेकिन बुढ़ापा नहीं छिपा सकोगी।

PunjabKesari

कृति सेनन रैड ब्राइड लहंगे में सबका दिल जीत ले गई। कृति को दुल्हन के अवतार में देखकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ। एक बोला- ये तो वाकई में रॉयल दुल्हन है। वहीं दूसरा बोला- परम सुंदरी लग रही हो तुम...!

PunjabKesari

मौनी रॉय ब्लैक लहंगे में लटके-झटके लगाती दिखी तो ट्रोलर्स बोले- इतनी जीरो फिगर लेकर कहा जाओ...एक दिन गायब ही हो जाओगी।

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती भी इस बार शरारा सूट में दिखी तो यूजर्स बोले- नौ सो चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। अब सती-सावित्री बनकर सबका अटेंशन पा रही हो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

सुष्मिता सेन भाभी की गोद भराई में सलवार सूट में दिखी। जबकि उनकी भाभी रैड लहंगे में नजर लेकिन इतना खास इम्प्रेशन नहीं जमा पाई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

 

वहीं सारा अली खान, उर्वशी रौतेला और रकुल भी कुर्ती में दिखी। शनाया कपूर इतने टाइट कपड़ों में दिखी कि लोगों ने उनकी खूब खिंचाई कीं। तमन्ना भाटिया वेस्टर्न स्टाइल साड़ी के साथ ट्रांसपेरेंट गाउन में भी अपनी बोल्डनेस का जादू बिखरेती दिखी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static