सुशांत सिंह की मौत से सदमे में बॉलीवुड, कई बड़ी हस्तियों ने जताया दुख

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 06:16 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आज बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह महज अभी 34 साल के थे। उनके करीबियों का कहना है कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उनके घर में सुशांत के नौकर ने पुलिस को सुसाइड की जानकारी दी थी। सुशांत की मौत से बॉलीवुड में शौक की लहर है। स्टार्स से लेकर कई बड़ी हस्तियों ने सुशांत की मौत पर दुख जताया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'सुशांत सिंह राजपूत...एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए। उनके अभिनय ने कई लोगों को प्रेरित किया। कई यादगार परफॉर्मेंस वो अपने पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाए हैं। ओम शांति..।'

 

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने सुशांत की मौत पर दुख जताते हुए कहा, "सच कहूं तो इस ख़बर ने मुझे स्तब्ध कर दिया है... मुझे याद है कि मैं 'छिछोरे' में #SushantSinghRajput को देख रहा था और इसके बाद मैंने अपने दोस्त साजिद को बताया कि मैंने फिल्म को कितना एन्जॉय किया है, काश मैं इसका हिस्सा होता। ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता... भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।"

 

अनुराग कश्यप 

अनुराग कश्यप ने सुशांत की मौत की एक ख़बर को शेयर करते हुए कहा कि ये सच नहीं है।

 

अनुपम खेर 

अनुपम खेर ने दुख जताते हुए ट्वीट कर लिखा, "मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत....आख़िर क्यों?....क्यों?"

 

स्वरा भास्कर 

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा, "नहीं नहीं नहीं! #SushantSinghRajput के निधन की ख़बर सुनकर दिल दहल गया है, ये चौंकाने वाली और दुखद है। अलविदा सुशांत।"

 

सोनू सूद 

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, "मैं चौंक गया हूं साथ ही दिल टूट गया है....भाई मेरे पास शब्द नहीं हैं... काश ये झूठ होता।"

 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने दुख ज़ाहिर करते हुए कहा, "मैं इस पर बिल्कुल भी यकीन नहीं कर सकता... ये चौंकाने वाला है... एक खूबसूरत अभिनेता और एक अच्छा दोस्त। मेरे दोस्त सुशांत ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।"

 

रवीना टंडन 

रवीना टंडन ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में सुनकर झटका लगा और बहुत ही दुखद बात है। कोई शब्द नहीं है। एक त्रासदी है ये। बहुत ही यंग और प्रतिभाशाली, उन्हें अभी बहुत आगे जाना था। आपकी आत्मा को शांति मिले सुशांत।" 

 

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने एक्टर के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "डिप्रेशन सबसे बड़ी महामारी है। मैं अभी भी कांप रही हूं। मानसिक रूप से नष्ट हो चुकी हूं। बहुत ही जल्दी चले गए सुशांत। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।"

यहां देखें अन्य ट्वीट

कैप्टन अमरिंदर सिंह


अखिलेश यादव

 

शिवराज सिंह चौहान

 

'आप' सरकार

विजेंद्र सिंह

स्मृति ईरानी

ऋचा चड्ढा

अजय देवगन

शाहिद कपूर


राजनाथ सिंह

संजय दत्त


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static