मुकेश अंबानी ने रखी बेटे की इग्जेमेंट की ग्रैंड पार्टी, ट्रेडीशनल लुक में शाहरुख-सलमान से लेकर रणबीर-आलिया तक पहुंचे सितारे

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 11:56 AM (IST)

अंबानी परिवार में इस वक्त जश्न का माहौल है क्योंकि हाल में ही मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ रोका किया। इसी खुशी में कल अंबानी परिवार ने अपने घर पर पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के नामी स्टार्स भी पहुंचे। अपने इंगेजमेंट पार्टी में अनंत ब्लू कुर्ते पजामे में दिखे। नीता अंबानी की भी झलक फैंस को दिखी। इस दौरान वो व्हाइट आउटफिट में नजर आई। शाहरुख खान से लेकर रणवीर सिंह जैसे कई नामी स्टार्स ने पार्टी में पहुंचकर चार चांद लगाए।

आलिया-रणबीर दोनों साथ में अच्छे लग रहे थे। आलिया ने लाइट कलर का शरारा सूट पहना था। सूट के साथ आलिया ने लाइट मेकअप किया और बालों को खुला छोड़ा। उनका सिंपल-सोबर लुक फैंस को पसंद आया। वही रणबीर काले रंग के कुर्ते में अच्छे लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जान्हवी कपूर ने साड़ी पहनकर एंट्री ली। वो पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। लोगों ने भी उनकी तारीफ की।
PunjabKesari

वही जान्हवी का दोस्त ओरहान पिंक कुर्ते पजामे में नजर आए।
PunjabKesari
एक्टर रणवीर सिंह अकेले ही पार्टी में पहुंचे क्योंकि शायद दीपिका विदेश में है। रणवीर ने ब्लैक कलर का टर्टल नेक टी-शर्ट और मैंचिंग ट्राउजर पहना। काली टोपी और रंगीन चश्मे से उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया.
PunjabKesari

इसके अलावा मीका सिंह, शाहरुख खान व सलमान खान भी इस पार्टी में पहुंचे। वही मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया भी बहुत अच्छे से डेकोरेट किया गया था। हर किसी की नजर उनके घर की डेकोरेशन पर ही थी।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static