शादी में मिलेगी पूरी Bollywood Vibes, एक्ट्रेसेज के इन आउटफिट्स को करें Wedding में ट्राई

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 01:35 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपने आउटफिट्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस के ऑनस्क्रीन लुक्स फैंस को इतने पसंद है आते हैं कि रियल ब्राइड्स भी उन्हें अपनी शादी में ट्राई करना चाहती हैं। पिछले कुछ सालों में एक्ट्रेस के द्वारा पहने गए ब्राइडल लहंगे ने बहुत सी लड़कियों का ध्यान आकर्षित किया है। ऐसे में अगर आप भी अपने वेडिंग डे के लिए परफेक्ट आउटफिट्स की तलाश कर रही हैं तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। आइए जानते हैं इनकी यूनिक ड्रेसिंग स्टाइल्स के बारे में....

डायना पेंटी 

वेडिंग डे के लिए डायना पेंटी का यह गॉर्जियस गोल्डन लहंगा एकदम परफेक्ट रहेगा। यूनिक ब्लाउज डिजाइन के साथ आप वेडिंग में सबसे सुंदर दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

जान्हवी कपूर 

जान्हवी के जैसे लाइट ग्रीन कलर लहंगा और हैवी ज्वेलरी के साथ भी आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। खासकर अगर वेडिंग में आप रेड, गोल्डन या पिंक नहीं पहनना चाहती तो जान्हवी कपूर का ग्रीन लहंगा ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट का रेड लहंगा भी वेडिंग के लिए एकदम परफेक्ट है। खासकर सर्दियों में आप इस तरह का वेलवेट लहंगा पहनकर शादी में सबसे सुंदर दिख सकती हैं। साथ में हाई बन और लाइट मेकअप लुक के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

करीना कपूर 

लाइट कलर अगर आपको पसंद हैं तो करीना कपूर का यह लहंगा वेडिंग डे के लिए ट्राई कर सकती हैं। साथ में हैवी ज्वेलरी कैरी करके आप वेडिंग डे में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

मृणाल ठाकुर 

अगर आप कुछ यूनिक पहनना चाहती हैं मृणाल ठाकुर का यह आउटफिट भी वेडिंग के लिए एकदम बेस्ट है। लंहगा चौली और ऊपर जैकेट कैरी करके आप वेडिंग में एक यूनिक ब्राइडल लुक ट्राई कर सकती हैं। साथ में लाइट वेट ज्वेलरी और सिंपल मेकअप के साथ वेडिंग डे में एक परफेक्ट ब्राइड लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सोनाक्षी सिन्हा 

सोनाक्षी सिन्हा के जैसे आप रेड और पिंक कॉम्बिनेशन लहंगा अपने वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। साथ में अपने पसंद की ज्वेलरी और मेकअप करके आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static