''मैं सहती रही लेकिन अपने मां-बाप को कुछ नहीं बोली'', शादी टूटी, एक्सीडेंट ने बिगाड़ दिया चेहरा लेकिन महिमा ने नहीं हारी हिम्मत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 05:50 PM (IST)

90 दशक की फेमस एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने अपनी जिंदगी में काफी उथल-पुथल देखी। पहले उनका एक भयानक एक्सीडेंट हो गया जिससे उनका पूरा चेहरा ही बिगड़ गया था। एक्ट्रेस की हालत ऐसी हो गई थी कि वो अपना चेहरा देखकर डर जाती थी। डॉक्टर्स ने उनके चेहरे से 67 कांच के टुकड़े निकाले थे। वही महिमा की शादीशुदा जिंदगी भी अच्छी नहीं रही। महिमा चौधरी ने साल 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की और साल 2013 में दोनों अलग हो गए। महिला की एक बेटी है जिसकी वो अकेले ही परवरिश कर रही है। महिमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आखिर क्यों उन्होंने अपने पति को तलाक दिया और उनकी जिंदगी में क्या-क्या हुआ।

2 बार हुआ महिमा का मिसैकेरेज

नामी वेबसाइड को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही थी लेकिन इस बारे में उन्होंने अपने पेरेंट्स को नहीं बताया। उन्हें लगता था कि यह बस एक समस्या है लेकिन बाद में अहसास हुआ कि साथ रहते-रहते उनकी परेशानियां बढ़ती गई। महिमा ने इस दौरान बताया था कि बेटी के जन्म के बाद वो दोबारा प्रेग्नेंट हुई लेकिन मिसकैरेज हो गया और यह एक नहीं बल्कि 2 बार हुआ। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वो खुश नहीं थी। दुखी रहने का असर यह हुआ कि उन्हें अपना बच्चा खोना पड़ा। इस दौरान उनके पति ने भी साथ नहीं दिया। वह जब भी किसी इवेंट में जाती तो अपनी बेटी को मां के पास छोड़कर जाती। वो खुद भी मां के पास कुछ दिन रुकती। उस वक्त महिमा को अहसास हुआ कि वो अपनी मां के घर ज्यादा खुश है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

मां ने किया महिमा को स्पोर्ट

एक्ट्रेस के मुताबिक, उनकी मां ने उन्हें हमेशा स्पोर्ट किया। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपने पैरंट्स और खासतौर पर मां का सपोर्ट हमेशा मिला। महिमा ने कहा था कि कैसे एक दिन उनकी मां ने खुद उनसे कहा कि 'मैंने तुम्हें संघर्ष करते हुए देखा और तुम्हारी जिंदगी के उतार-चढ़ाव भी देखे। तुम खुद को क्यों मार रही हो? अगर तुम्हें सही नहीं लग रहा है, तो तुम कुछ दिन यहां रुककर क्यों नहीं देखतीं कि क्या तुम्हें यहां ज्यादा बेहतर लग रहा है?' अपने तलाक की वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि शादी टूटने के पीछे कई छोटी-छोटी वजहें रहीं। मेरे और पति के बीच कई बातों को लेकर बहस हो जाती थी।  बकौल एक्ट्रेस, 'मैं, मेरे और पति के बीच झगड़ों के बारे में किसी को भी नहीं बताती थी। शायद मैं अंदर से खुश नहीं थी या मैं एक हैप्पी स्पेस में नहीं थी। इसके कारण ये सब हो रहा था।' एक्ट्रेस के मुताबिक, 'मुझे पति का सपोर्ट नहीं मिला। कई बार लोग असंवेदनशील हो जाते हैं।'

महिमा ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उनकी मां को पार्किंसन की समस्या थी, इसके बावजूद वो उनकी बेटी को संभालती। महिमा ने कहा था कि मेरे भाई ने बताया कि मां के पास अब कुछ साल हैं, वह फेज मेरे लिए काफी डिप्रेस्ड रहा। एक्ट्रेस ने बताया, 'कोई मुझे कुछ भी बोलता था, फिर वह छोटी-सी बात भी क्यों न हो, मैं रोने लगती थी। बता दें कि कुछ समय पहले ही महिमा ने इस बात का खुलासा किया कि वो कैंसर से जूझ रही है। उनका कैंसर का इलाज चल रहा है लेकिन फिर भी वो काम कर रही है क्योंकि सिंगल मदर होने की वजह से उनके लिए काम और इलाज दोनों ही जरूरी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static