छोटी उम्र में बड़ा नाम कमा गई बॉलीवुड की ये 6 हसीनाएं, एक तो हैं टॉप लिस्ट में शामिल

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 05:22 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जो अपनी एक्टिंग से एक्टर्स को भी मात देती हैं। कुछ हीरोइनों तो ऐसी भी हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली। इनमें से कुछ तो अपनी पहली फिल्म से ही स्टार बन गई। चलिए जानते हैं इन्ही एक्ट्रेसेज के बारे में...

सारा अली खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है सारा अली खान का। सारा ने 23 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा। उन्होंने फिल्म केदारनाथ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। बाद में फिल्म सिंबा में दिखी। उनकी दोनों फिल्में ही सुपरहिट हुई।
PunjabKesari, alia bhatt

अनन्या पांडे

एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने मात्र 20 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में अपना नाम कमा लिया। अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की। 

निधि अग्रवाल

निधि अग्रवाल 25 साल की है। उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब इंप्रेस किया। 
PunjabKesari, nidhi aggarwal

जान्हवी कपूर

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर 22 साल की है और बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है। उन्होंने शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से डेब्यू किया। फिल्म में जान्हवी की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया और उनकी तुलना उनकी मां से की गई। 

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 26 साल की उम्र में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आलिया का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं।

तारा सुतारिया

तारा सुतारिया ने भी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था। फिल्म में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से उन्होंने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static