वाइन कलर की ड्रैस में नजर आई बिग बॉस स्टार मधुरिमा तुली, सिंपल लुक से जीता दिल

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 06:05 PM (IST)

हाल ही में प्रसिद्ध भारतीय टीवी स्टार और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी मधुरिमा तुली को StalkBae.com से कुछ ट्रेंडी कपड़े पहने देखा गया। सुंदर अभिनेत्री बेज रंग की ऊँची एड़ी के साथ एक सुरुचिपूर्ण बॉडीकॉन एमराल्ड वाइन ड्रेस में लुभावनी रूप से सुंदर लग रही थी। स्कूबा क्रेप से बनी इस क्लासी स्लिम फिट ड्रेस ने मधुरिमा के स्टाइल की तारीफ की। उन्होंने अपने लहराते बालों को खुला छोड़ कर पूरे लुक को और भी क्लासिक बना दिया।

PunjabKesari

मधुरिमा की ड्रेसिंग की अभिनव शैली उन्हें एक स्टाइलिश दिवा बनाती है, और पश्चिमी पोशाक के लिए उनका प्यार उनके स्टाइल स्टेटमेंट में देखा जा सकता है। मधुरिमा ने अपने दिन के आउटफिट को StalkBae.com से चुना, जिसमें कैजुअल, सेमी-कैजुअल, पार्टी और नाइट वियर का प्रीमियम कलेक्शन है।

PunjabKesari

मधुरिमा तुली जिन्होंने 2007 में शो कस्तूरी से अपने करियर की शुरुआत की, कुमकुम भाग्य में तनुश्री मेहता और धारावाहिक चंद्रकांता में राजकुमारी चंद्रकांता सिंह की भूमिकाओं से प्रसिद्धि पाई। उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी, नच बलिए और बिग बॉस जैसे शो में भाग लिया है।

PunjabKesari

उन्होंने 2012 में फिल्म सिगरेट की तरह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में वह 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म बेबी में दिखाई दीं जहाँ उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाई। इसके प्रीक्वल नाम शबाना और हमारी अधूरी कहानी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static