'इसकी तो मैं शकल नहीं देखूंगी' घर से बाहर हुई Poulomi Das ने आते ही निकाली भड़ास

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 03:41 PM (IST)

नारी डेस्क: इस समय बिग बॉस ओटीटी 3 से पौलोमी दास काफ़ी लाइमलाइट में हैं हालाँकि वो घर से बाहर हो गई हैं और घर से बाहर आने के बाद उन्होंने  एक इंटरव्यू दिया जिसमें वो चंद्रिका दीक्षित की जमकर तारीफ करती और शिवानी कुमारी पर भड़ास निकालती दिखी। 

PunjabKesari

पहले हफ्ते में नीरज गोयत और पायल मलिक घर से बाहर हुए थे। अब पौलोमी का पत्ता साफ हो गया है। एविक्शन के बाद पौलोमी ने इंटरव्यू दिया और घरवालों के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि  घर के अंदर वह किसे पसंद करती हैं, और किसे नापसंद। घर से बेघर होने के बाद एक  कंटेस्टेंट ऐसा भी है या ऐसी भी है जिसपर पौलोमी का गुस्सा फूटा है जिसकी वो कभी शक्ल नही देखना चाहती। और  वो कोई और नही शिवानी कुमारी हैं। 

यू-ट्यूबर शिवानी कुमारी  की कभी शक्ल नहीं देखना चाहती

वो यूट्यूबर शिवानी कुमारी की कभी शक्ल नहीं देखना चाहती हैं। उन्होंने  कहा  कि शिवानी को बात करने की तमीज नहीं है। उसके साथ उनकी दो बार लड़ाई हुई। शिवानी दूसरों के कपड़े पहनने, मेकअप करने और चलने पर भद्दे कमेंट करती है। वो लोगों की बेइज्ज्ती भी करती हैं। दूसरी तरफ जहाँ पौलोमी ने बिग बॉस के घर में आने से पहले वड़ा पाव गर्ल के बारे में खूब भला बुरा कहा था वही अब तारीफ़ करती दिखी। हालाँकि इसके लिए अनिल कपूर ने पौलोमी को खूब खरी खोटी भी सुनाई थी लेकिन अब घर से बेघर होने के बाद  पौलोमी को चंद्रिका की याद सता रही है। उन्होंने चंद्रिका की तारीफ करते हुए कहा कि उनके मन में चंद्रिका को लेकर बहुत रिस्पेक्ट है। साथ ही उन्होंने ये भी सीख लिया है कि किसी को जज करने के पहले उसके बारे में जानेंगी।

PunjabKesari

'मुझे बिग बॉस से बाहर निकालना गलत फैसला'

लेकिन बाहर  निकलने को लेकर पौलोमी ने ये भी कहा कि उनके साथ जो हुआ वो गलत है। बिग बॉस ने उन्हें नॉमिनेट करने का गलत फैसला लिया था। वो अच्छा खेल रही थीं, आगे और भी अच्छा खेलतीं लेकिन उससे पहले ही उन्हें घर से बाहर कर दिया गया।

बता दे कि पौलोमी दास के घर से बेघर होने के बाद  के बाद आठ कंटेस्टेंट और हैं जिन पर नॉमिनेशन की गाज गिरी है। द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, अब जो लोग नॉमिनेट हुए हैं उनके नाम हैं विशाल पांडे, दीपक चौरसिया, सना सुल्तान, साई केतन राव, रणवीर शौरी, मनीषा खटवानी, अरमान मलिक, सना मकबूल। अब देखना है कि इनमें से कौन एविक्ट होता है। क्या आपको भी लगता है कि पौलोमी दास को बाहर करने का फ़ैसला ग़लत था। इस बारे में कॉमेंट बॉक्स बताए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static