कपिल के शो से आउट होने की खबरों पर भारती सिंह का जवाब, कर दी सारी बात साफ

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 04:32 PM (IST)

भारती सिंह और उनके पति इन दिनों एनसीबी के निशाने पर आए थे। उनके घर से गांजा बरामद होने के कारण एनीसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था जिसके बाद एक तरफ जहां उनके फैंस को हैरान हुई वहीं दूसी ओर इंडस्ट्री के लोगों ने भी उन्हें खूब सुनाई थी। खबरें तो यह तक आने लगी थीं कि भारती सिंह की कपिल शर्मा शो से छुट्टी हो गई है हालांकि इन खबरों पर अभी तक भारती का तो कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था लेकिन अब भारती ने अपनी एक पोस्ट से जवाब दे दिया है।

PunjabKesari

भारती सिंह ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल हाल ही में भारती ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने लाल रंग की सलवार कमीज पहनी है और इसके साथ कॉमेडियन ने कैप्शन में लिखा ,'लाल रंग दो दिलों की बॉन्डिंग का कलर माना जाता है। कपिल शर्मा शो हर शनिवार-रविवार रात साढ़े नौ बजे।' भारती की इन तस्वीरों और कैप्शन से उन्होंने साफ कर दिया है कि वह जल्द शो में वापसी कर रही हैं। खबरों की मानें तो भारती ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं और इस खबर के बाद उनके फैंस उन्हें देखने के लिए काफी उत्सुक भी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

शो से निकाल देने की खबरों पर बोले थे कृष्णा अभिषेक 

दरअसल ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद खबरें आने लगी थी भारती सिंह को शो से निकाल दिया गया है लेकिन इन खबरों पर कृष्णा अभिषेक का रिएक्शन भी सामने आया था। कृष्णा  ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ,' कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना ही होगा।'

PunjabKesari
इन स्टार्स ने सुनाई थी खरी खोटी 

आपको बता दें कि भारती सिंह का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद इंडस्ट्री के बहुत सारे स्टार्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाई। इनमें से राजू श्रीवास्तव, जॉनी लिवर और शेखर सुमन जैसे स्टार्स के नाम भी शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static