मीरा ने दिखाया Attitude तो लोगों ने सुनाई खरी-खोटी, अब ट्रोलर्स के निशाने पर आई मलाइका की टांगे

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 10:39 AM (IST)

कैजुअल आउटिंग हो या फिर कोई इवेंट बॉलीवुड दीवाज आए दिन नए फैशन ट्रेंड के साथ स्पॉट होती हैं।अलग फैशन के चक्कर में कई बार इन दीवाज को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। हर हफ्ते की तरह इस बार भी हम आपको बेस्ट और worse ड्रेसेज के बारे में बताएंगे। चलिए जानते हैं इस हफ्ते किन दीवाज का फैशन हिट रहा और किसका फ्लॉप।

PunjabKesari

- सबसे पहले बात करते हैं करिश्मा कपूर की। करिश्मा आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई तस्वीर शेयर करती रहती है। इस बार उन्होंने वेस्टर्न आउटफिट में तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी।

PunjabKesari

- एक्टर शाहिद और उनकी पत्नी मीरा कपूर को हाल में ही जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान शाहिद ऑल-ब्लैक लुक तो मीरा ब्लू कलर के जिम आउटफिट में दिखी। मीरा अपने लुक को लेकर ट्रोल हो गई। किसी ने उन्हें copy cat कहा तो किसी ने कहा कि इतना जिम करने के बाद भी वह अनफिट है। यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि मीरा को अच्छे से चलना नहीं आता।

PunjabKesari

- एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों टीवी शो को जज कर रही है। करीना को पेस्टल कलर के लहंगे में देखा गया, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी।

PunjabKesari

- देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल में ही ब्लैक ड्रेस में स्पॉट किया गया। डीप नेक ब्लैक ड्रेस के साथ प्रियंका ने काफी डार्क मेकअप किया था।

PunjabKesari

यूजर्स को उनका लुक पसंद नहीं आया। किसी ने उन्हें परवीन बॉबी तो किसी ने ओवर मेकअप कहा।

PunjabKesari

- टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह येलो कलर के शरारा सूट में दिखी। फेस्टिवल सीजन के लिए उनका यह लुक परफेक्ट है।

PunjabKesari

- एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जिम के बाहर दिखी। उन्होंने नियॉन ग्रीन कलर के टॉप के साथ शॉर्ट्स वियर किए। मलाइका की जांघों पर झुर्रियां दिखाई दे रही थी जिसकी वजह से वह ट्रोल हो गई।

PunjabKesari

- अपनी क्यूटनेस के लिए फेमस सारा अली खान डांस क्लास के बाहर कार्तिक के साथ स्पॉट हुई। इस दौरान सारा ने शॉर्ट्स पहने थे। बारिश के कारण कार्तिक ने हाथ में छाता पकड़ा हुआ था और वह सारा की केयर करते दिखें। फैंस को दोनों की बॉडिंग काफी अच्छी लगी।

PunjabKesari

- आखिर में बात करते हैं अनुष्का शर्मा की। एक इवेंट में अनुष्का ब्लू कलर का ट्रेडीशनल आउटफिट पहनकर पहुंची , जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static