B''day Boy : जिस शो में मिली रिजेक्शन उसी के विजेता बने #Kapil Sharma

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 09:51 AM (IST)

बहुत कम ऐसे स्टारर्स होते है जो सबके फेवरेट हो लेकिन हमारी इंडस्ट्री में तो भई एक सितारा ऐसा है जो पूरी दुनिया का फेवरेट है, हम बात कर रहे हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की। कपिल शर्मा का आज बर्थडे है वे 39 साल के हो गए है।

सबको हंसाने वाले कपिल की जिंदगी आसान नही थी और आज उन्ही की कड़ी मेहनत उनके आगे आ रही है। हमारे बुजुर्ग भी ये कहते है कि जितनी कड़ी मेहनत होगी उतने मीठे उसके परिणाम होगें अब ऐसे में कपिल की भी जिंदगी हमेशा उतार चढ़ावों से गुजरती गई।

Happy Birthday Kapil Sharma: 8 Things You Didn't Know About Comedy ...

आपने कपिल को उनके शॉ में कई बार गाते हुए देखा होगा और इस संगीत से उनकी बहुत सी यादें जुड़ी है। बतौर सिंगर अपना करियर बनाने वाले कपिल कॉलेज में भी अकसर गाया करते थे लेकिन कपिल को लगा कि इस लाइन में आने के लिए बहुत संघर्ष की जरूरत है जिसकी वजह से वह किसी दूसरी चीज में चले गए।

kapil sharma life: कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ...

कपिल अपने पापा के बेहद करीब थे लेकिन जब 2004 में उनके पिता की कैंसर से मौत हो गई तो उन्हें अपने घर के हालातों की वजह से पीसीओ में काम करना पड़ा। जिंदगी के प्रति जब कपिल की जिम्मेदारीयां बढ़ती चली गई तो वो मुंबई आ गए और उन्हें पहला ब्रेक मिला एक पंजाबी कॉमेडी शॉ से।

2007 में कपिल ने जब एक कॉमेडी शॉ के लिए ऑडिशन दिया तो उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन कपिल ने हिम्मत नही हारी और फिर उसी शो में हिस्सा लेकर उसके विजेता भी बने। इसके बाद कपिल को सफलता मिलती गई और कपिल ने दुबारा कभी पीछे मुड़ कर नही देखा।

Kapil Sharma And Ginni Chatraths Wedding Reception In Mumbai ...

आज कपिल शर्मा एक जाना माना नाम है और हर उस शख्स के लिए प्रेरणा है जो अपनी जिंदगी में अपने बलबूते पर कु़छ करना चाहते है। कपिल आज अपनी फेमिली के साथ बेहद खुश है और उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिसके साथ कपिल अकसर फोटोज शेयर करते रहते है।

Kapil Sharma talks about spending time with daughter Anayra during ...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static