शूरा संग शादी के 3 महीने बाद अरबाज खान ने बताई अपनी लव- स्टोरी, कहा- ''रोज मिलते थे''

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 04:32 PM (IST)

56 साल की उम्र में अरबाज खान ने अचानक दूसरी शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी हैं। उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा संग निकाह किया। हालांकि उन्होंने जो इतनी अचानक से शादी कर ली, किसी को इनकी लव-स्टोरी का पता ही नहीं चला। जिसकी वजह से सब के मन में ये सवाल था कि आखिर ये दोनों कब से डेट कर रहे हैं? अब इसी को लेकर एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि शादी से पहले वो 1 साल तक डेट कर रहे थे।

PunjabKesari 

अरबाज खान ने शेयर की शूरा संग अपनी लव-स्टोरी

वो कहते हैं,- 'हम दोनों काफी श्योर थे कि क्या कर रहे हैं। हम किस्मत वाले रहे, हम कॉफी शॉप्स के बाहर मिलते थे। लेकिन जब में उन्हें लेने या छोड़ने जाता था तो कोई हमें स्पॉट नहीं कर पाता था। शूरा भी खुश होती थीं कि कहीं भी दूर- दूर तक पैपराजी नहीं है। अब जब मैं कॉफी शॉप पर पहुंचता भी नहीं हूं कि पैपराजी मेरे से पहले वहां खड़े मिलते हैं'।

PunjabKesari

कैसे हुई थी शूरा से अरबाज की पहली मुलाकात

अरबाज ने बताया कि पटना शुक्ला के सेट पर शूरा से उनकी मुलाकात हुई थी। एक्टर ने कहा, 'यह फिल्म बहुत सारे कारणों से खास है... यह हमेशा एक खास मूवी थी, शूरा से पहली मुलाकात मेरी इस फिल्म के सेट पर ही हुई थी, उससे पहले मैं उनके बारे में कभी नहीं सुना था या उससे कभी मिला नहीं था। 'हाल ही में अरबाज खान 'मैडनेस मचाएंगे: इंडिया को हंसाएंगे ' शो में नजर आएं थे। कॉमेडियन हर्ष गुजराल ने अरबाज की 56 की उम्र में दूसरी शादी का मजाक उड़ाया था। लेकिन एक्टर भी सुनकर कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने जवाब में कहा था कि इतनी उम्र में शादी करके उन्होंने सबके लिए एक बेंचमार्क सेट कर दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static