अनुराग कश्यप बोले- मुझसे मिलना है तो फीस दो नहीं तो भाड़ में जाओ, लोगों ने पूछा- भांग पी है क्या ?

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 06:55 PM (IST)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप  का विवादों के साथ चोली और दामन का साथ है। अनुराग कश्यप की बात हो और कोई हंगामा ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता, लगता है उन्हें भी इन सब की जैसे आदत सी पड़ गई। वह भी मौका लगते ही कुछ ऐसा कर देते हैं कि जो चर्चा का बड़ा कारण बन जाता है। इन दिनों वह न्यूकमर्स से कुछ ज्यादा ही नाराज लग रहे हैं तभी तो उन्हें लेकर बेहद बड़ी बात बाेल दी।

PunjabKesari
अनुराग कश्यप तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी को भी अपने निशाने पर ले चुके हैं, ऐसे में  न्यूकमर्स उनके आगे क्या चीज हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि ऐसे लोगों से मुलाकात करने के लिए अच्छी-खासी रकम चार्ज करेंगे। फिल्ममेकर ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा- न्यूकमर्स को मदद करने की कोशिश में मैंने अपना बहुत वक्त बर्बाद किया, जिनमें से अधिकतर बेकार साबित हुए।

PunjabKesari

अनुराग आगे लिखते हैं- इसलिए अब आगे से मैं रेंडम लोगों से मुलाकात करने में अपना वक्त बिल्कुल बर्बाद करने वाला नहीं जो खुद को क्रिएटिव जीनियस समझते हैं। इसलिए अब से मैंने अपना रेट तय कर दिया है। अगर कोई मुझसे 10-15 मिनट मिलना चाहता है तो मैं उनसे 1 लाख रुपये चार्ज करूंगा।'उन्होंने कहा- , 'आधे घंटे के लिए मैं 2 लाख रुपये लूंगा और कोई एक घंटा मुझसे मिलना चाहता है तो उसके लिए उन्हें मुझे 5 लाख रुपये पे करने होंगे। आप ये अफोर्ड कर सकते तो मुझे कॉल करिए वर्ना भाड़ में जाइए।'

PunjabKesari

इस पोस्ट पर अनुराग की बेटी आलिया कश्यप  ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मैं अपने डीएम और मेल पर आपका य़े मेसेज फॉरवर्ड करती हूं जो मुझे अक्सर स्क्रिप्ट भेजा करते हैं कि मैं आपको वो बढ़ा दूं।' वहीं लोगों ने इस पोस्ट को लेकर खूब मजे लिए। एक यूजर ने लिखा-  प्रॉब्लम और सल्यूशन मैच नहीं हो रहा सर, आपको फिर भी मिडयॉकर बकवास ही मिलेंगे। वहीं किसी ने कहा- सर आपको होली से पहले आपको भांग नहीं पानी चाहिए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static