अनुराग कश्यप की बेटी ने शेयर कींअपनी Private तस्वीरें, वर्जिनिटी पर करती हैं खुलकर बात

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 05:36 PM (IST)

बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। वह भी अपने पिता की तरह चर्चाओं में बनी ही रहती हैं।  आलिया बखूबी जानती है कि उन्हे लाइमलाइट में कैसे बने रहना है, तभी तो वह सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही की तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेड पर कोजी होती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

आलिया लंबे समय से शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही है। वह काफी दिनों बाद शेन से मिली है, जिसकी उन्होंने कुछ रोमांटिक तस्वीरें  सोशल मीडिया पर शेयर की है। पहली तस्वीरें में दोनों बेड पर बैठे हुए हैं उनके सामने ब्रेकफास्ट की टेबल रखी है। आलिया और शेन ने जूस का ग्लास पकड़ रखा है। दूसरी तस्वीर में आलिया और शेन हाथ में जूस गिलास पकड़े हुए हैं और लिपलॉक किस कर रहे हैं। 

PunjabKesari

आलिया ने इन तस्वीरों के साथ लिखा-,”रोमांटिक गेटअवे.” इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है। वह बीकानेर के फेमस नरेद्र भवन होटल में रुकी हैं। उन्होंने हैशटैग के साथ एक्सपीरिएंस बीकानेर और हैशटैग नरेंद्र भवन बीकानेर लिखा है। इस पर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा-  ‘मेडिटेशन हो रहा है’। 

PunjabKesari
याद हो कि आलिया उस समय बेहद चर्चाओं में आई थी, जब उन्होंने  अपनी मां से पूछा था कि वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्‍या हैं ? इस प्रश्‍न का जवाब देते हुएस आलिया की मां ने कहा सही इंसान के साथ जब भी आप तैयाार हो, अगर आप इंतजार कर सकते है तो प्‍लीज करिए। इसके लिए आपको किसी को प्रूव करने की जरूरत नहीं है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static