ना डिप्रेशन का शिकार था ना सुसाइड करने वाला था, महीने बाद अंकिता ने किए कई खुलासे

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 11:10 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से अभी उनके फैंस और परिवार उभर नहीं पाए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक्टर के निधन के करीब डेढ़ महीने बाद चुप्पी तोड़ते हुए खुलासा किया है। अंकिता कहती है कि सुशांत खुश रहने वाले इंसान थे। वे आत्महत्या जैसा कदम उठाने की नहीं सोच सकते। 

सुशांत कभी डिप्रेस्ड नहीं होते थे

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कहा कि सुशांत आत्महत्या करने वाले इंसान नहीं थे। वह खुश रहने वालों में से थे। जब हम दोनों साथ में थे तो कई मुश्किलें देखी लेकिन वह कभी डिप्रेस्ड नहीं होते थे। अंकिता आगे बताती हैं कि उनके पास एक डायरी थी। जिसमें उन्होंने अपने 5 साल के प्लान लिखे थे। उन्होंने 5 साल बाद अपनी डायरी पर लिखे उन सपनों को पूरा भी किया। वह कोई परेशानी आने पर आत्मत्या करने वाला इंसान नहीं था।

PunjabKesari

एक बच्चे की तरह थे

अंकिता आगे बताती हैं कि सुशांत ने इससे भी कई ज्यादा बुरा समय देखा है लेकिन उसने कभी हार नहीं मानी और उससे खुद को बाहर निकाला है। वह अपसेट जरूर हो सकते हैं लेकिन डिप्रेसड नहीं हो सकते। अंकिता कहती है कि ऐंग्जाइटी सबको होती है लेकिन वह डंके की चोट पर कहती हैं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। वो एक बच्चे की तरह था जो खाना देखकर, गुलाब जामुन देखकर खुश होता था। वह चाॅकलेट खाता था, उसने कहा था कि अगर कुछ नहीं हुआ तो वह अपनी शाॅर्ट फिल्म बनाएगा। 

PunjabKesari

लोग सुशांत को इंस्पिरेशन के रूप में देखें

एक्ट्रेस कहती हैं कि सुशांत एक छोटे शहर से आया था और उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई। उन्होंने मुझे भी एक्टिंग के साथ-साथ कई चीजें सिखाई। क्या कोई जानता भी है कि सुशांत कौन और क्या थे? अंकिता कहती हैं कि हर कोई यही कह रहा है कि सुशांत डिप्रेशन में थे। यह सब देखकर बेहद दुख होता है। अंकिता चाहती है कि लोग सुशांत को एक इंस्पिरेशन के रूप में देखें। 

PunjabKesari

बता दें अंकिता और सुशांत ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में एकसाथ काम किया था। इसी दौरान वह एक-दूसरे के करीब आए थे।  वह करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन फिर अचानक उनका ब्रेकअप हो गया और दोनों के रास्ते अलग हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static