होली पार्टी में गुस्से से लाल हुई अंकिता लोखंडे, पति विक्की की लगाई जमकर क्लास

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 10:31 AM (IST)

टीवी की चहेती बहू और  'पवित्र रिश्ता'  फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे चर्चाओं में रहना खूब जानती है। तभी तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होती हैं। हाल ही में अंकिता का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका गुस्सा देखकर हर कोई हैरान है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boss Babe ✨ (@ankita_boss_babe)


याद हो कि अंकिता और विक्की जैन ने अपने करीबी और दोस्तों के लिए होली पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में एकता कपूर, दिव्यांका त्रिपाठी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अनीता हसनंदिनी, आरती सिंह और मोनालिसा सहित कई लोकप्रिय हस्तियाें ने धमाल मचाया था। इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि अंकिता गुस्से से लाल हो गई और अपने पति पर भड़क गई। 


 एक्ट्रेस के फैन पेज से वायरल हुएइस वीडियो में देख सकते हैं कि अंकिता और विक्की होली के रंग में डूबे हुए है। तभी  अंकिता अपने पति विक्की के पास आती हैं और वे किसी बात पर उन पर गुस्सा करने लगती हैं। गुस्से से भरी अंकिता को विक्की किसी तरह शांत करते हैं। 

 

 इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।  एक यूजर ने अंकिता पर चुटकी लेते हुए कहा-, "बेचारा विक्की तो गया, लगता है कुछ बड़ी गलती कर दी है। अंकिता और विक्की जैन ने पिछले साल मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शादी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static