बॉलीवुड के सबसे Hot Couple में हुई लड़ाई , नाराज Malaika अब नहीं मनाएगी Arjun के साथ क्रिसमस

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 04:27 PM (IST)

बॉलीवुड में हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। वजह कभी उनके कपड़े बनते हैं तो कभी मैडम की मटकती चाल और तो और वह अपने रिलेशनशिप को लेकर  भी हॉट खबरों में शामिल हो जाती हैं लेकिन इन दिनों वह अपनी लड़ाई के लिए सुर्खियों में आ गई हैं। लड़ाई किसी और से नहीं बल्कि जिनसे वह बेहद प्यार करती हैं उन्हीं के साथ हुई है। जी हां, इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर से नाराज चल रही हैं और वह  क्रिसमिस और नया साल भी उनके साथ नहीं मनाएंगी।

ऐसा क्या हो गया जो दोनों में लड़ाई हो गई तो बता दें कि वजह अर्जुन कपूर ही है। खबरों की मानें तो अर्जुन कपूर मलाइका के साथ हॉलीडे पर नहीं जा पा रहे हैं जिसके चलते वह अर्जुन से रूठ गई हैं। बॉलीवुड गलियारों से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका क्रिसमिस और न्यू ईयर अर्जुन के साथ सेलिब्रेट करना चाहती थी लेकिन थिएटर खुलने की वजह से अर्जुन अपने काम में बिजी हो गए हैं। वह जल्द से जल्द अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं ताकि सही समय पर फिल्में थिएटर में रिलीज हो सकें। 

PunjabKesari

जबकि मलाइका अर्जुन के साथ आउटिंग और सेलिब्रेशन दोनों ही चाहती हैं लेकिन अर्जुन फिलहाल अपने करियर पर फोक्स करना चाहते हैं और जल्दी ही अपनी फिल्म की शूटिंग पूरा करना। फिलहाल वह एक विलेन रिटर्स की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। बस इसी बात से मलाइका नाराज चल रही हैं।

वैसे हर साल मलाइका अर्जुन के साथ सेलिब्रेशन के लिए जाती ही हैं और हाल ही में अर्जुन मलाइका को लेकर अपने ही कपूर हाउस में दिवाली डिनर पर पहुंचे थे तब भी जोड़ी के खूब चर्चे हुए थे। मलाइका और अर्जुन कपूर के रिश्ते को कपूर परिवार में काफी लोगों की तो सहमति मिल गई है और वह एक साथ स्पॉट भी होते हैं लेकिन अभी तक बोनी कपूर और अर्जुन की बहन अंशुला के साथ मलाइका को कभी स्पोट नहीं किया गया, इस पर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे वह इस रिश्ते को कुछ खास पसंद नहीं करते हैं। औऱ तो और अर्जुन के लिए मलाइका ने इंडस्ट्री में कई लोगों से दुश्मनी भी मोल ले ली है। खान परिवार तो मलाइका अरोड़ा से अच्छा खासा नाराज है क्योंकि अर्जुन के लिए ही तो मलाइका ने अरबाज को तलाक दे दिया था। वहीं अर्जुन कपूर पहले सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट करते थे लेकिन बाद में वह उनकी ही भाभी के प्यार में पड़ गए। सलमान खान ना तो मलाइका और ना ही अर्जुन कपूर से बात करते हैं। कहा तो यह भी जाता है कि दोनों की खान परिवार में एंट्री बैन है। 

PunjabKesari

लेकिन इस बात का इस कपल को कोई फर्क नहीं पड़ता दोनों खुल्लम-खुल्ला इश्क फरमा रहे हैं और खबरें तो इनकी शादी तक की भी हैं बस अब देखना है कि ये बॉम्ब किस दिन फूटेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static