गुस्से में भड़के Abhishek Bachchan, कहा - 'बेटी पर बात बर्दाश्त नहीं करूंगा, जो कहना सामने आकर कहो'

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 04:32 PM (IST)

कोई भी पिता अपनी बेटी के बारे में अपशब्द नहीं सुन सकता। कुछ इसी वजह से भड़क गए अभिषेक बच्चन, जब लोगों के मुंह से उन्होंने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के लिए ऐसी बातें सुनी। ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए पहली बार अभिषेक बच्चन ने कहा, बेटी पर बात आई तो बर्दाश्त नहीं करूंगा। इसे किसी भी तरह से एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता है और यह एक ऐसी चीज है, जिसे बर्दाश्त भी नहीं किया जा सकता है। मैं पब्लिक फिगर हूं, वो ठीक है, लेकिन मेरी बेटी का इन सबसे कुछ लेना-देना नहीं है। अगर आपको कुछ कहना है तो मेरे सामने आएं और मेरे मुंह पर कहकर दिखाएं। 

दरअसल ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही काफी प्रोटेक्टिव पेरेंट्स हैं। अक्सर आराध्या के साथ मां ऐश्वर्या उनका हाथ थामे जरूर नजर आती हैं। ऐश्वर्या का हर समय बेटी का हाथ थामे रखने के चलते उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है। हाल ही में तो आराध्या बच्चन को उनकी चाल को लेकर ट्रोल किया गया। दरअसल, कुछ दिन पहले आराध्या, मां ऐश्वर्या राय के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। उस वक्त आराध्या ने कैमरे को देखकर जैसे अपनी चाल बदली थी, वह लोगों को समझ नहीं आई थी ।लोगों ने उनकी इसी चाल का जमकर मजाक उड़ाया था किसी ने कहा था कि आराध्या अभी से कैटवॉक कर रही हैं तो किसी के कहा-आराध्या की टांगों में कोई प्रॉब्लम है। 

PunjabKesari

इसी बात को लेकर अभिषेक भड़के नजर आए और अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' के प्रमोशन के दौरान अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में कहा कि बेटी से जुड़ी ऐसी बातों को वह एक्सेप्ट नहीं करेंगे।

बता दें कि ऐश्वर्या को भी जरूरत से ज्यादा प्रोटेक्टिव मां बनने के लिए ट्रोल किया जाता है। लोगों को कहना है कि वह उन्हें अपने साथ ही चिपकाए रखती हैं जबकि बच्चे को अकेले भी छोड़ना चाहिए। वहीं बाकी स्टार्स की तरह आराध्या भी लाइमलाइट में रहती हैं। अभी वह सिर्फ 10 साल की हैं लेकिन उन्हें कई बार यूजर्स ट्रोल करते नजर आते हैं हालांकि ट्रोलिंग को लेकर कभी बच्चन परिवार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन अब पहली बार अभिषेक ने ट्रोलिंग का जवाब दिया है। 

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन, एक्टर के साथ एक पिता भी है और एक पिता के तौर पर बेटी के लिए ऐसी बातें एक्सेप्ट नहीं हो पाती। स्टारकिड्स को इस तरह ट्रोल करना क्या सही हैं,  जिन्हें अभी इन बातों का मतलब भी नहीं पता।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

Recommended News

static