शूटिंग करते वक्त सेट पर गिरी एक्ट्रेस, दोनों किडनियां हुई फेल, जब लोगों से मांगी मदद तो तबाह हुआ करियर

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 03:45 PM (IST)

जिंदगी में कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता...ऐसा ही हुआ टीवी एक्ट्रेस अनाया सोनी के साथ। 'इश्क में मरजावां' और 'मेरे साईं' जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी अनाया अचानक सेट पर बेहोश हो गई और चेकअप करवाने पर पता चला कि उनकी किडनी खराब है।  वही अनाया ने इस बारे में सोशल मीडिया पर भी बताया लेकिन उसके बाद उन्हें अब काम नहीं मिला रहा। अपनी सेहत को लेकर की गई एक पोस्ट का भुगतान अब एक्ट्रेस को झेलना पड़ रहा है।

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

एक्ट्रेस का कहना है कि इस पोस्ट की वजह से अब उन्हें काम नहीं मिल रहा। वो जहां भी काम मांगने या फिर ऑडिशन देने जाती है तो उन्हें मेडिकल कंडीशन की वजह से रिजेक्ट कर दिया जाता है। एक इंटरव्यू में हाल में ही उन्होंने अपना दर्द बयां किया। दरअसल, अनाया सोनी कुछ महीने पहले 'मेरे साईं' की शूटिंग कर रही थीं और अचानक वो सेट पर गिर गई थी। चेकअप करवाने पर पता चला कि उनकी किडनी खराब है और उन्हें डायलिसिस की जरूरत है। उस वक्त एक्ट्रेस और उनके परिवार के पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वो डायलिसिस करवा सकें। जब तक अनाया को किडनी नहीं मिलेगी उनका डायलिसिस चलेगा। लोगों की मदद से अनाया का डायलिसिस शुरू हो गया लेकिन उनके लिए मुसीबत अभी भी बनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

नामी वेबसाइट आजतक को दिए इंटरव्यू में अनाया ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी दोनों किडनियां खराब होने की खबर सोशल मीडिया पर इसलिए दी ताकि उन्हें इलाज के लिए मदद मिल सकें लेकिन वही पोस्ट अब उनके लिए मुसीबत बन गया है। एक्ट्रेस कहती है कि जिस दिन भी उनका डायलिसिस होता है उस दिन भी वो शूटिंग के लिए तैयार रहती है लेकिन लोग उन्हें साइन नहीं कर रहे क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं उन्हें सेट पर कुछ ना हो जाए। इसी वजह से उन्हें अभी सिर्फ छोटे-मोटे रोल करके ही गुजारा करना पड़ रहा है।

लोगों ने उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक

अनाया ने यह भी कहा कि अब लोग उनकी हालत का मजाक भी उड़ा रहे हैं और ताने मारते हैं कि अब तो इसके बाद बहुत पैसे होंगे क्योंकि ये तो सिर्फ पैसे ही जमा कर रही है। अनाया सोनी ने बताया कि सोनू सूद और 'मेरे साईं' के सेट से लोगों ने उनकी पैसों से मदद की है। एक्ट्रेस के मुताबिक, हर हफ्ते में तीन बार उन्हें डायलिसिस के लिए जाना पड़ता है। हर सेशन में 1500 रुपए खर्च होते हैं और दवाइयों का खर्चा अलग से। उनकी कमाई भी बहुत कम हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANAYA T SONI (@theanayasoni)

बता दें कि साल 2015 में अनाया की दोनों किडनी फेल हो गई थी  तब उन्हें उनके पापा ने एक किडनी दी थी लेकिन कोविड में यह किडनी भी फेल हो गई। अनाया ने कहा कि उन्हें बस अब किडनी मिलने का इंतजार है। अनाया सोनी ने कहा, 'मैं खत्म नहीं होना चाहती। और हिम्मत बिल्कुल भी नहीं हार सकती।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static