Aryan Khan के जुगाड़ के चक्कर में फंसी Ananya, डरी एक्ट्रेस पापा Chunkay

2021-10-23T11:42:40.99

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अभी राहत मिली नहीं कि बॉलीवुड की एक बड़ी स्टारकिड का नाम इसमें आ गया है और वो नाम कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का है। जिन्हें एनसीबी ने गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ का समन भेजा था। एक्ट्रेस से करीब सवा दो घंटे की लंबी पूछताछ हुई। एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े भी अनन्या से सवाल-जवाब के समय मौजूद थे। अनन्या के साथ उनके पापा चंकी पांडे भी नजर आए। अनन्या के हाव-भाव से वह काफी डरी और परेशान दिख रही थीं और आज भी यानि शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से अनन्या को एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

PunjabKesari

अब लोगों के दिमाग में ये बातें आ रही हैं कि आर्यन खान के केस का अनन्या पांडे के साथ क्या कनैक्शन? तो बता दें कि एनसीबी के हाथ आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट हाथ लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी और इसी चैट के आधार पर ही एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन और बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन और अनन्या चैट में दोनों गांजे को लेकर बात कर रहे थे। आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? जिसका जवाब देते हुए अनन्या कहती हैं- मैं अरेंज कर दूंगी। एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाई और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब देते हुए कहा, मैं सिर्फ मजाक कर रही थी। अनन्‍या से जब पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स लिया है? तो अनन्‍या ने कहा, 'नहीं मैंने कभी ड्रग्‍स नहीं लिया है। मैंने बस सिगरेट पिया है।' बीते दिन जब अनन्‍या पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी के दफ्तर पहुंची तो पूछताछ से पहले पिता से लिपट कर रोने लगीं। पूछताछ में अनन्‍या ने कई सवालों का जवाब दिया और कई को टाल भी गईं।

PunjabKesari

बता दें कि सुहाना और आर्यन खान, अनन्या पांडे बचपन के दोस्त हैं। सुहाना- आर्यन और अनन्या, तीनों ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़े हैं। शुरू से ही इनकी फैमिलीज के बीच में काफी प्यार रहा है।

 

एक इंटरव्यू में अनन्या ने कहा था कि शाहरुख उनके पापा की तरह ही हैं। वह एक साथ आईपीएल भी देखने जाते थे। अनन्या ने यू.एस से आगे की पढ़ाई की, जहां उन्होंने जर्नलिज्म और कम्युनिकेशन की पढ़ाई की अभी उन्होंने फर्स्ट ईयर ही कंप्लीट किया था कि उन्होंने स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 फिल्म का ऑफर हुआ हालांकि उन्होंने सोचा था कि वो फिल्म खत्म करने के बाद स्टडी जारी कर लेंगी लेकिन ऐसा हो नहीं सका उन्होंने आगे और फिल्में ऑफर होती गईं । हां वो एक स्टार किड्स थी और शाहरुख खान के जैसे बड़े स्टार्स के बच्चों के साथ उठना बैठना और स्पोर्ट होने के चलते अनन्या ने इंडस्ट्री में जगह तो बनाई लेकिन अपनी एक्टिंग से वह पहचान नहीं बना पाईं। ना स्टूडेंट ऑफ ईयर, ना पति पत्नी औऱ वो औऱ ना ही खाली पीली में उनकी  एक्टिंग पसंद की गई ।

PunjabKesari

अनन्या पांडे लाइमलाइट में अपने एक इंटरव्यू को लेकर आई, जिसमें उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में बताया और साथ ही कहा - मेरे पिता ने भी बहुत मेहनत की है लेकिन आज तक उन्हें कॉफी विद करण में नहीं बुलाया गया, वहीं उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी उनके साथ ही बैठे होते हैं उन्होंने अनन्या की इस बात का जवाब दिया जो शायद इससे बेहतर नहीं हो सकता था। उन्होंने कहा था कि स्टारकिड्स के बारे में बस इतना कहना चाहूंगा कि जहां से इनके सपने शुरू होते हैं  वहां आकर हमारे सपने पूरे हो जाते हैं।

 

जाहिर सी बात है कि स्टारकिड्स को कही ना कही फिल्में आसानी से प्लेट में सजी मिल जाती हैं जबकि आउटसाइडर को अगर एक भी फिल्म मिल जाए तो यह उनके लिए सपने पूरे होने जैसा हो जाता है। यह उनके लिए बड़ी बात है। इस इंटरव्यू के बाद अनन्या को काफी ट्रोल किया गया। वह कुछ भी कहती थी तो यूजर्स उन्हें ट्रोल करते जिसे देखते हुए अनन्या ने एक मुहिम की शुरुआत की।

PunjabKesari

सो पॉजिटिव जो साइबर बुलिंग के खिलाफ लड़ता है। अनन्या को भी बुली किया जाता है इसलिए उन्होंने इस मुहिम की शुरुआत की। अनन्या उन चंद लोगों में से भी एक हैं जो पेरिस के एक शो होता है ले बाल दिस डेब्यूटेंट्स (le Bal des Debutantes) का साल 2017 में हिस्सा बनी थी। जिस साल अनन्या ने इस इवेंट में पार्टिसिपेट किया उस साल भारत से सिर्फ 4 लोग गए थे। 2 लोग जो जयपुर की रॉयल फैमिली से थे और दो लोग अनन्या और उनके कजिन ब्रदर आहान पांडे थे।

 

आलिया भट्ट की तरह अनन्या पांडे भी करण जौहर की फेवरेट हैं। करण जौहर उनके साथ 2 और फिल्में बनाने वाले हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनन्या का नाम कई स्टारकिड्स से जुड़ा। ईशान खट्टर के साथ भी उनकी डेटिंग की खबरें आईं। फिलहाल इन दिनों अनन्या पांडे अपने बचपन के दोस्त के चलते मुसीबत में फंस गई है। अब इस मामले में और कौन से नाम सामने आएंगे ये तो आगे का वक्त ही बताएगा लेकिन खबरें हैं कि संजे कपूर की बेटी शनाया कपूर को भी समन भेजा जा सकता है जो कि इसी स्टारकिड गैंग की फ्रैंड हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

Recommended News

static