शीतल देवी के हौसले और हिम्मत के कायल हुए आनंद महिंद्रा, बोले- मेरी कोई भी कार चुन लो

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 02:34 PM (IST)

नारी डेस्क: भारतीय तीरंदाज राकेश कुमार और शीतल देवी की पैरा मिश्रित टीम ने सोमवार को तीरंदाजी स्पर्धा में कांस्य पदक जीत लिया है।  16 साल की शीतल पैरों से तीर चलाती हैं और पैरा एशियन गेम्स के 1 सत्र में 2 गोडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं।  देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा भी उनके मुरीद हो गए हैं।


आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स हैंडल पर शीतल देवी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- 'असाधारण साहस, प्रतिबद्धता और कभी हार न मानने का जज्बा पदकों से जुड़ा नहीं है। शीतल देवी, आप देश और पूरी दुनिया के लिए प्रेरणा की किरण हैं। लगभग एक साल पहले, आपकी अदम्य भावना को सलाम करते हुए, मैंने आपसे हमारी रेंज से किसी भी कार को स्वीकार करने का अनुरोध किया था'। 

PunjabKesari
महिंद्रा ने आगे लिखा- हम आपके नेविगेशन को सक्षम करने के लिए इसे कस्टमाइज करेंगे। आपने सही कहा कि जब आप 18 साल की हो जाएंगी तो आप यह प्रस्ताव स्वीकार कर लेंगी, जिसे आप अगले साल स्वीकार करेंगी। मैं आपका वह वादा पूरा करने के लिए उत्सुक हूं और निःसंदेह, कोई और मेरा #MondayMotivation नहीं हो सकता।'

PunjabKesari
अपने संघर्ष और मेहनत के कारण, शीतल ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पैरा-आर्चरी में कई प्रतियोगिताओं में भाग लिया। उन्होंने कई पदक जीते और अपनी पहचान बनाई। उनकी कड़ी मेहनत और सफलता के कारण उन्हें कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर सम्मानित किया गया। उनकी कहानी लाखों लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत बनी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static