बिग बी को अमूल ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया मजेदार वीडियो

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 10:50 AM (IST)

बीते दिन यानि 11 अक्तूबर को बाॅलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपना 78वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने बिग बी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी। वहीं डेयरी कंपनी अमूल ने भी खास अंदाज में बिग बी को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। अमूल ने अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

अमूल ने अपनी ट्विटर हैंडल पर अमिताभ का एक कार्टून वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर की सुपरहिट फिल्मों को बेहद मजेदार अंदाज में पेश किया गया है। वीडियो के बैकग्राउंड में बिग बी की फिल्म 'हम' का गाना बज रहा है। अमूल द्वारा बनाई गई वीडियो में अमिताभ बच्चन की फिल्मों से लेकर 'कौन बनेगा करोड़पति' और उनके वैक्स स्टैचू की झलक भी दिखाई गई है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वहीं फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने इस बार अपने जन्मदिन का जश्न ना मनाने का फैसला किया था। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी एक्टर के घर के बाहर उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। अमिताभ के घर 'जलसा' के बाहर उनके फैंस फूलों के गुलदस्ते लेकर सुबह से ही पहुंचना शुरू हो गए थे। 

PunjabKesari

हालांकि कोरोना महामारी के कारण इस बार उतनी भीड़ नहीं दिखी। वहीं हर बार की तरह इस बार भी बिग बी ने अपने फैंस को निराश नहीं किया। जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे फैंस को अमिताभ बच्चन ने अपनी झलक जरूर दिखाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static