'भाबीजी घर पर हैं' फेम इस एक्टर का हुआ निधन, Heart Attack ने ली जान

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 05:40 PM (IST)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर आ रही है। भाबीजी घर पर है फेम फिरोज खान अब इस दुनिया में नहीं है। गुरुवार यानी की 23 मई को सुबह उन्हें हार्ट अटैक आ गया। उनकी शक्ल काफी हद तक महानायक अमिताभ बच्चन से मिलती थी। वो उनके डुप्लीकेट के नाम से भी जानते थे। वो उनकी मिमिक्री करते थे। एक्टर के ऐसे अचानक निधन हो जाने से भाबीजी घर पर हैं की टीम के साथ उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

PunjabKesari

कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं फिरोज

फिरोज ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियलों और फिल्मों से की थी। हालांकि उन्हें सही मायने में पहचान तो कॉमडी शो भाबीजी घर पर हैं से ही मिली। इसके अलावा को जीजा जी छत पर हैं, साहब बीबी और बॉस हप्पू की उल्टन पल्टन और शक्तिमान में भी नजर आए थे। 

PunjabKesari

आखिरी बार यहां दी थी परफॉर्मेंस

आपको बता दें, फिरोज खान पिछले काफी समय से बदायूं में थे। यहां पर उनके कई सारे इवेंट्स थे। आखिर बार उन्होंने 4 मई को बदायूं क्लब में परफॉर्मेंस दी थी। हालांकि वो अमिताभ बच्चन के अलावा शाहरूख खान, दिलीप कुमार, सनी देओल, धर्मेन्द्र आदि की मिमिक्री कर भी खूब नाम कमा चुके हैं। बता दें, फिरोज खान से पहले 'भाबीजी घर पर हैं' के मलखान का रोल निभाने वाले दीपेश भान की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

static