करोड़ों में सजी Ambani''s लेडीज, Isha के बालों में भी सजे थे Diamonds तो Shloka के हीरों से लदे कानों पर भी रहा सबका

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 06:38 PM (IST)

इस समय तो पूरे देश में अंबानी ही लाइमलाइट बटौर रहे हैं। नीता मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले 3 दिन का प्री-वेडिंग फंकशन आयोजित किया था, जहां पूरी दुनिया से मेहमान पहुंचे थे। पूरी मायानगरी जामनगर में एक से बढ़ कर एक लुक लिए दिखी लेकिन अंबानीज के सामने सब फीके ही नजर आए। अंबानीज लेडीज का जलवा ही चारों ओर छाया रहा, खासकर नीता अंबानी का जिनकी लुक सबसे डिफरेंट और सबसे ज्यादा आई कैची थी। चलिए, नीता, उनकी बेटी ईशा और बहु राधिका-शलोका की बेस्ट लुक आपको दिखाते हैं।

नीता अंबानी

सबसे पहले नीता अंबानी से ही शुरू करते हैं। नीता अंबानी ने संगीत नाइट में क्रीम और गोल्डन कलर की हैंडलूम कांचीपुरम हैवी साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने स्वदेश आर्टिस्ट के साथ मिलकर तैयार किया था, जिस पर खूबसूरत ट्रडीशनल जरदोजी वर्क था। साड़ी के साथ नीता ने हैवी रॉयल एंटीक पीस में एमराल्ड और डायमंड की हैवी ज्वैलरी पहनी थी। नीता की ज्वैलरी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, जिसकी कीमत करोड़ों में थी।  

PunjabKesari

ईशा अंबानी 

जंगल सफारी में ईशा ने अलेक्जेंडर मैक्वीन और कनिका गोयल की ग्रीन टॉप व कार्गो स्टाइल पेंट्स पहनी थी, जिसपर डायमंड ब्रोच लगे थे।

PunjabKesari

ईशा के क्रिस्टल और सीक्वेंस सिल्क टॉप की कीमत 7 लाख 17 हजार रु. बताई जा रही है। इसी के साथ ईशा ने बालों में भी डायमंड की एक्सेसरी लगाई थी।

PunjabKesari

जंगल सफारी के बाद रात को मेला रोज सेलिब्रेशन रहा जिसमें ईशा ने रैड कलर की ड्रेस पहनी थी। पूरी ड्रेस पर डिटेलिंग में सिप्पी वर्क था, जिसके साथ फैदर की मखमली कैप थी। ज्वैलरी की बात करें तो ईशा ने डायमंड और एमराल्ड ज्वैलरी कैरी की थी। 

PunjabKesari

वहीं तीसरे दिन के संगीत इवेंट में ईशा ने क्रीमी गोल्डन हैंडलूम टिश्यू सिल्क का लहंगा पहना था। ये लहंगा भी मनीष मल्होत्रा का तैयार किया गया था। ईशा ने भी मां की तरह हैवी एमराल्ड और डायमंड की ज्वैलरी कैरी की थी जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

PunjabKesari

श्लोका मेहता

ईशा की भाभियां भी कुछ कम नहीं थी। राधिका मर्चेंट और श्लोका मेहता भी मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस में नजर आई। श्लोका ने दूसरे दिन जालीदार लहंगा पहना था जो सच में यूनिक लग रहा था। पूरे लहंगे पर और ऑफ शोल्डर ब्लाउज पर जालीदार वर्क था। गोल्डन लहंगे से मैच करते ही उन्होंने हैवी ज्वलैरी कैरी की। श्लोका की ईयरकफ एक्सेसरी काफी हैवी और आई कैची थी इसलिए तो सबका ध्यान सबसे पहले श्लोका के कानों पर ही रहा। 

PunjabKesari

तीसरे दिन की सुबह श्लोका ने लेदर मिडी ड्रेस पहनी थी जिसकी कीमत 13 लाख 25 हजार रु. थी।

PunjabKesari

उन्होंने हर्मेस पेरिस  का जो बैग कैरी किया था उसकी कीमत 65 लाख 90 हजार रु. बताई जा रही है।

PunjabKesari

 वहीं तीसरे दिन संगीत नाइट पर श्लोका अबू जानी संदीप खौसला के हैवी मल्टीकलर गोल्डन लहंगे में नजर आई। उनका यह लहंगा एनिमल इंस्पायर्ड था जिस पर जरदोजी बॉर्डर था। वहीं लहंगे का दुपट्टा ब्रोकेड में था। इसके साथ श्लोका ने हीरे और मोतियों से जड़े लेयर्ड नेकपीस में नजर आई। जिसके साथ मैचिंग ईयररिंग्स, कंगन और मांग टीका था।

PunjabKesari

राधिका मर्चेंट 

राधिका ने भी मनीष की ही गोल्डन स्किनी लहंगा पहना था जिसे 79 आर्टिस्ट ने मिलकर तैयार किया था और 20,000 स्वारोस्की क्रिस्टल लहंगे पर लगाए गए थे।

PunjabKesari

 गाला नाइट के बाद राधिका रैनबो कलर की फ्रींज शॉर्ट ड्रेस में नजर आई थी। यह ड्रेस आशीष गुप्ता लेबल से थी जिसकी कीमत 2 लाख 23 हजार रु. बताई जा रही है।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने एक्वा ग्रीन कलर की कूल सी सैंडल पहने थे जिसकी कीमत 1 लाख 52 हजार रु, बताई गई है। इसके साथ राधिका ने रिमलेस हार्ट शेप सनग्लासेज लगाए थे जिसकी कीमत 1 लाख 75 हजार रु. है। 

PunjabKesari

राधिका ने अपनी संगीत नाइट पर तरूण तहिलियानी का पेस्टल लहंगा चुना था जिसे साड़ी की तरह ड्रेप किया गया था। इसके साथ राधिका ने वेल स्टाइल में दुपट्टा कैरी किया था।

PunjabKesari

तो देखा आपने अंबानीज लेडीज की हर लुक लाजवाब थी। आपको किसका लुक सबसे ज्यादा पसंद आया और किसकी ड्रेस और ज्वैलरी आपको सबसे ज्यादा स्टाइलिश लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static