आठ महीने बाद फिर चर्चा में अंबानी परिवार! एंटीलिया ​का पता पूछ रहे लड़काें को लेकर मच गई खलबली

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 10:56 AM (IST)

देश के सबसे अमीर उद्योगपति के आलीशान बंगले एंटीलिया की सुरक्षा उस समय  बढ़ा दी गई  जब एक टैक्सी चालक ने पुलिस को सूचित किया था कि बैग लेकर जा रहे एक वाहन में सवार दो संदिग्ध यात्रियों ने उससे 'एंटीलिया' का पता पूछा है। मुंबई पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच शुरू कर दी, लेकिन सच्चाई कुछ और ही निकली। आठ महीने पहले भी अंबानी परिवार की सुरक्षा का मुद्दा खूब गर्माया था। 

PunjabKesari
मुंबई पुलिस ने उस कार के चालक का पता लगा लिया है जिसके यात्री ने एंटीलिया' के बारे में एक टैक्सी चालक से पूछा था। पुलिस ने बताया कि कार एक निजी कैब है और सोमवार देर रात इसके नवी मुंबई में होने का पता चला था जिसके बाद उसके चालक को पूछताछ के लिए बुलाया गया। पूछताछ पर पता चला कि दोनों गुजरात से मुंबई घूमने आए थे।  वो बाकी पर्यटन स्थलों के जैसे एंटीलिया को भी देखना चाहता था, सिर्फ इसलिए उसने एंटीलिया का पता पूछा था।

PunjabKesari
कैब चालके ने बताया कि वहां कुछ जगहों पर जाने के बाद, उनके फोन के नक्शे में गड़बड़ी हो गई, जिसके बाद यात्री ने एक टैक्सी चालक से एंटीलिया जाने का रास्ते का पूछा। टैक्सी चालक दक्षिण मुंबई में किला कोर्ट के पास खड़ा था, जब एक कार आकर रूकी और उसमें सवार यात्रियों ने उससे अंबानी के आवास का पता पूछा। इसके बाद टैक्सी चालक ने पुलिस को सूचना दी कि एक कार के दो यात्री उर्दू बोल रहे थे और उनके पास दो बैग थे।  

PunjabKesari

अधिकारी ने बताया कि कि पुलिस ने शुरू में टैक्सी चालक की ओर से दिए गए नंबर से कार का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन यह गलत था।   बाद में उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार की पहचान की और नवी मुंबई में इसका पता लगाया। पुलिस का कहना है कि उन दोनों यात्रियों का मकसद र्फ एंटीलिया को देखना था। अंबानी परिवार को किसी तरह का कोई नुकसान खतरा नहीं है। याद हो कि इस साल फरवरी में एंटीलिया के बाहर एक कार मिली थी जिसमें विस्फोटक रखे थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static