Wedding में मिलेगा साड़ी में हॉट और ट्रेंडी लुक, बस यूं करें अपने ब्लाउज को डिजाइन

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 02:29 PM (IST)

शादियों का सीजन शुरु हो चुका है। इसके लिए हम अपने लुक को तरह-तरह से कस्टमाइज करते हैं ताकि हम अप-टू-डेट नजर आए। वहीं आजकल रोजाना फैशन ट्रेंड्स बदल रहे हैं, लेकिन जब साड़ी कि बात आती है तो इसे हर उम्र की महिला पहनना पसंद करती है, लेकिन अगर आप शादी में बोल्ड और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो इन एक्ट्रेसेस ने इंस्पिरेशन लेकर बेहद ही हॉट और हटकर दिख सकती हैं।

ट्रेडिशनल चोली

आप एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की तरह साड़ी के साथ ये महाराष्ट्र की ट्रेडिशनल चोली डाल सकती हैं, जो आपको बेहद स्टाइलिश लुक देगी। ये लुक किसी भी शादी या पार्टी के लिए परफेक्ट है।

PunjabKesari

कोर्सेट ब्लाउज

इस तरह का ऑफ शोल्डर कोर्सेट ब्लाउज आप प्लेन साड़ी के साथ स्टाइल कर सकती हैं जैसे सोनम कपूर ने किया है। आप चाहें तो इसे रेडीमेड भी खरीद सकते हैं, लेकिन अगर आप इसे कस्टमाइज करवा रही हैं तो स्लीव्स के लिए आप नेट का फैब्रिक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

PunjabKesari

नेट का ब्लाउज

 श्रद्धा कपूर अपने फैशन सेन्स और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है। अगर आप भी श्रद्धा कपूर की तरह क्यूट और हॉट लुक का कॉम्बिनेशन चाहती हैं तो ये नेट वाला ब्लाउज कैरी कर सकती हैं ।

PunjabKesari

 सिंगल शोल्डर ब्लाउज

अगर आप अपने लुक को आलिया भट्ट कि तरह इंडो-वेस्टर्न करना चाहते हैं तो आप सिंगल शोल्डर ब्लाउज ट्राई कर सकते हैं। इस तरह कि सिंगल शोल्डर नेकलाइन वाले ब्लाउज को आप साटन साड़ी के साथ स्टाइल कर सकती हैं, वहीं डुअल शेड वाली साड़ी के साथ भी आप इस तरीके का ब्लाउज चुन सकते हो।

PunjabKesari

वी-नेक प्लीटेड ब्लाउज

इस तरह के ब्लाउज के साथ आपको शादी में बहुत ही बोल्ड लुक मिलेगा। अनन्या पांडे कि तरह आप साटन साड़ी से लेकर नेट साड़ी डिजाइन तक के साथ स्टाइल कर सकती हैं। साथ ही इसके बैक डिजाइन के लिए आप बैकलेस ब्लाउज डिजाइन को चुनें।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static