‘नाटू-नाटू’ गाने में आलिया ने किया धमाकेदार डांस, एनर्जी देखकर लोग बोले- लगता ही नहीं इसकी बेटी भी है

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 04:32 PM (IST)

जब भी टैलेंट सेलेब्स की बात होती है तो आलिया भट्ट का नाम जरूर लिया जाता है।  उनकी बेहतरीन अदाकारी के चर्चे इंडस्ट्री में दूर-दूर तक हैं तभी तो उन्होंने जी सिने अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर लिया है। अभिनेत्री ने गंगूबाई में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर एक अलग जगह बनाई है, ऐसे में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देख सभी हैरान रह गए।


दरअसल जी सिनेमा अवार्ड 2023 में आलिया ने डांस परफॉर्मेंस दिया था, जिसका वीडियाे सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। स्टेज पर फिल्म RRR के गाने ‘नाटू-नाटू’ पर वह जिस अंदाज में डांस कर रही थी, वह देखने लायक था। देख सकते है कि   साड़ी पहनकर भी वह तेजी से स्टेप कर रही हैं ।


उनके डांस को देख शो के होस्ट आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना भी खुद को रोक नहीं पाए और जमकर थिरके। इस दौरान आलिया भट्ट सफेद रंग की साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही थी, उनका ये लुक पूरा उनकी फिल्म गंगूबाई का था। उनके डांस की तारीफ करने के साथ- साथ लोग हैरानी भी जता रहे हैं।


एक यूजर ने लिखा-" अभी 4 महीने पहले ही इस महिला ने बेटी को जन्म दिया है। आलिया भट्ट की तुलना वास्तव में कोई नहीं कर सकता"। एक अन्य ने लिखा- आलिया भट्ट मास फीमेल सुपरस्टार हैं भाई। स्टेज पर एक्टर्स की एनर्जी देखने लायक है, ऐसे में उनकी तारीफ तो बनती ही है। 

PunjabKesari
वहीं अवॉर्ड् शो में आलिया के लुक की बात करें तो भट्ट थाई-हाई स्लिट ड्रेस में वह काफी हॉट लग रही थी। करियर की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी। इसके अलावा आलिया अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'Heart Of Stone' में भी दिखेंगी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static