IPL ओपनिंग सेरेमनी: अक्षय ने हवा में तिरंगा लहरा कर भर दिया जोश, इन सितारों ने भी मचाया धमाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 03:41 PM (IST)

दुनिया भर की नजरें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर टिकी हुई हैं। ऐसे में आईपीएल-17 का आगाज भी बेहद शानदार तरीके से हुआ जहां  सितारों ने धूम मचाने में कोई कमी नहीं छोड़ी तकरीबन 40 मिनट चले उद्घाटन समारोह में टाइगर श्रॉफ, नीति मोहन, सोनू निगम, मोहित चौहान ने भी अपनी प्रस्तुतियां दीं। इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में रहे अक्षय कुमार।

कोई बड़ा इवेंट हो और अक्षय कुमार धांसू एंट्री ना मारें ऐसा तो हो नहीं सकता। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में उन्होंने शानदार माहौल बनाने का काम किया। सबसे पहले उन्होंने देश भक्ति के गानों के साथ हाथ में तिरंगा लिए  हवाई एंट्री ली। इसके बाद एक्टर ने अपनी फिल्म हाउसफुल-3 के गाने बाल-बाला पर शानदार डांस मूव्स दिखाए। इस दौरान उनकी एनर्जी देखने लायक थी।

PunjabKesari
इस दौरान अक्षर कुमार का साथ दिया  टाइगर श्रॉफ ने, दोनों ने डांस करने के बाद बाइक पर मैदान का चक्कर लगाया। उनके बाद टाइगर श्रॉफ ने जय जय शिव शंकर गाने पर डांस किया। दोनों के परफॉर्मेंस को देखकर फैंस बेहद ही खुश नजर आए। इसके बाद सोनू निगम ने वंदे मातरम गाया तो  एआर रहमान के मां तुझे सलामगाकर स्टेडियम में समां बांध दिया।

उद्घाटन समारोह का समापन एआर रहमान के जय हो गीत से हुआ। हर किसी ने इसका जमकर आनंद उठाया। इस रंगारंग कार्यक्रम विराट कोहली और एमएस धोनी की टीमों के साथ- साथ ऑडियंस में भी जोश भर दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static