कोरोना वॉरियर्स के लिए अक्षय ने किया #DilSeThankYou, शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Thursday, Apr 09, 2020 - 04:58 PM (IST)

कोरोनावायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है वहीं डॉक्टर्स और नर्सो का हौंसला बढ़ाने के लिए स्टार्स व लोग कोई मौका नही छोड़ रहे है। इस लॉकडाउन में हम तो अपने घर हैं और हम घरों में सुरक्षित रहे इसके लिए कितने लोग काम कर रहे हैं।

पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी, डॉक्टर्स, सरकारी अधिकारी, सुरक्षा गार्ड आदि लगातार काम कर रहे हैं। अब हर बार की तरह लोगों का हौसला बढ़ाने वाले खिलाड़ी अक्षय कुमार इस बार फिर आगे आए हैं।

PunjabKesari

अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने हाथ में एक बैनर पकड़ा है जहां #DilSeThankYou लिखा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में अपने पूरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम, डॉक्टर्स, नर्स, एनजीओ, वॉलंटियरर्स, सरकारी अधिकारीयों, वेंडर्स और बिल्डिंग के गार्ड्स को कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में योगदान देने के लिए दिल से धन्यवाद किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

There’s an army of people working day and night to keep us safe, our families safe. Lets together say #DilSeThankYou to them because that’s the least we can do. @my_bmc #MumbaiPolice

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Apr 9, 2020 at 1:45am PDT

 

इसके पहले अक्षय ने अपने अंकाउट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ये बताते दिखे कि कुछ दिनों पहले जब उनकी बात अपने पुलिसकर्मी दोस्त से हुई तो एक बात ने उन्हें सोच में डाल दिया, उनके दोस्त ने उन्हें कहा कि आप लोग घर से बाहर निकलने में डर रहे हैं और वे केवल इसलिए घर नहीं जा रहे कि कहीं ये बीमारी वे अपने घर वालों को न दे दें।

अपने दोस्त से बातचीत के बाद वह कितनी देर सोचते रहे कि ये सारे लोग 24 घंटे हमारे लिए काम करते है। इसके लिए अक्षय ने कहा कि एक धन्यवाद तो बनता है आप चाहे तो आप भी इनका धन्यवाद कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static