Airline Staff ने अमीषा पटेल को दिया सरप्राइज, ताजा हुई 20 साल पुरानी यादें

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 11:07 AM (IST)

फिल्म 'कहो न प्यार है' से रातों-रात स्टार बनीं अमिषा पटेल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अमीषा पटेल की ये पहली फिल्म थी जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आई थी। फिल्म की तरह इसके गाने आज भी लोगों की जुबान पर छाए हुए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें फ्लाइट के स्टाफ ने अमीषा पटेल के सामने उनके गाने 'कहो न प्यार है' में डांस परफॉर्मेंस दी। 

PunjabKesari

फ्लाइट के क्रू मेंबर ने दिया सरप्राइज

दरअसल, हाल ही में अमीषा किसी काम के कारण शहर से बाहर गई थी। वहां के एक एयरलाइन स्टॉफ ने उन्हें बेहद खास सरप्राइज दिया। फ्लाइट के क्रू मेंबर ने फ्लाइट में जाने से पहले फिल्म कहो ना प्यार है कि गाने पर डांस किया। स्टाफ की डांस परफॉर्मेंस देखकर अमीषा काफी इमोशनल हो गई। उन्होंने सभी स्टाफ का धन्यवाद किया। इसके साथ ही अमीषा ने खुद भी स्टाफ के साथ जाकर डांस किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

 

अमीषा पटेल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस भी इस वीडियो बेहद पसंद कर रहे हैं। 

'कहो न प्यार है' से की थी करियर की शुरूआत

आपको बता दें अमीषा और ऋतिक रोशन की फिल्म 'कहो न प्यार है' साल 2000 में आई थी। अमीषा पटेल ने इस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। बाॅक्स ऑफिस पर यह फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। 

PunjabKesari

फिल्म के हिट होने के बाद अमीषा पटेल ने साल 2001 में सनी देओल के साथ फिल्म 'गदर' में काम किया था। जो कि जबरदस्त हिट हुई थी। इसके बाद अमीषा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आगे बढ़ती चली गई। हालांकि उनकी कई फिल्में धीरे-धीरे फ्लाॅप होने लग गई। अमिषा की आखिरी फिल्म 'भैयाजी सुपरस्टार' था जो बाॅक्स ऑफि पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static