जलपरी बनने के बाद नोरा फतेही के छूटे पसीने, स्ट्रेचर पर उठाकर लेकर गए लोग

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 01:26 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हाल ही में  जलपरी बनकर सभी को चौका दिया था। उनके इस लुक को काफी पसंद किया गया था, लेकिन जलपरी बनने के दौरान ऐसा हुआ कि नोरा को उठाने के लिए  स्ट्रेचर लाना पड़ा।  कुछ लोग एक्ट्रेस को स्ट्रेचर पर उठाकर ले जाते दिखाई दिए, जिसे देख उनके फैंस परेशान हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

 

दरअसल  नोरा जल्द ही पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ नया म्यूजिक एल्बम 'डांस मेरी रानी' लेकर आ रही है। इस वीडियो के लिए उन्होंने  बेहद खूबसूरत जलपरी का अवतार अपनाया है। उन्होंने अपने इस लुक के लिए  ब्लॉन्ड कराया हुआ है और वो एक तालाब में लेटी हुई नजर आई। 

PunjabKesari

इस फोटोशूट में नोरा के साथ सिंगर गुरू रंधावा भी दिखाई दिए। अब इस फोटोशूट एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस स्ट्रेचर पर लेटी दिखाई दे रही है। नोरा के फैंस को लगा कि उन्हे चोट आई है लेकिन ऐसा नहीं है । वह स्ट्रेचर पर इसलिए लेटी हैं क्योंकि उन्होंने जलपरी का कॉस्टयूम पहना है जिसके कारण उनके पैर बंधे हैं।

PunjabKesari
नोरा के  टीम के लोग उन्हे स्ट्रेचर पर लाकर पानी में उतार रहे हैं जिससे गाने की शूटिंग की जा सके। टाइट कपड़ों में एक्ट्रेस का मूव कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है।   इस वीडियो को गुरु रंधावा ने शेयर कर लिखा-  यह इतना आसान नहीं है, घर पर ट्राई न करें।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static