हर ड्रेस में रॉयल लगती हैं Aditi Rao Hydari, लहंगे के साथ स्टाइलिश ब्लाउज और ट्रडीशनल ज्वैलरी

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 02:59 PM (IST)

बॉलीवुड की खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का रॉयल फैशन देखकर ही पता चलता है कि वह शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। जब वह ट्रडीशनल आउटफिट कैरी करती हैं तो उनकी ड्रेसेज में रॉयलनेस की झलक देखने को मिलती है। सिर्फ आउटफिट्स ही नहीं अदिति के कैरी किए गहने भी बहुत अट्रैक्टिव होते हैं। चलिए आपको अदिति राव हैदरी की कुछ खूबसूरत कपड़ों की झलक दिखाते हैं।

1. अदिति राव हैदरी की ये बनारसी ब्रोकेड स्टाइल ड्रेस देखिए जिसे इंडो-वेस्टर्न टच दिया। इसके साथ अदिति ने फंकी एक्सेसरीज वियर की थी।

PunjabKesari


2. एक्ट्रेस ने फाल्गुनी शेन पिकॉक के खूबसूरत पेस्टल लहंगा पहनकर एक फोटोशूट करवाया था और अदिति का हर लहंगा ही बहुत खूबसूरत था। किसी के साथ अदिति ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना था तो किसी के साथ ब्रालेट। इसके साथ अदिति ने माथा-पट्टी और नथ भी बहुत क्लासी वियर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)


3. डिजाइनर श्यामल और भूमिका के लिए भी अदिति राव हैदरी खूबसूरत लहंगा पहने नजर आई थी। उन्होंने रैड फ्लोरल एम्ब्रायडरी थी जिसके साथ उन्होंने फिटेड ब्लाउज पहना और चौकर सेट हैवी ईयररिंग्स पहने थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)


4. दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड इवेंट के दौरान अदिति राव हैदरी ने यैलो कलर का शरारा सूट पहना था। सूट के साथ उन्होंने खूबसूरत झूमका पहने थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)


5. इस बार लेक्मे फैशन वीक में अदिति इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई उन्होंने पर्पल शिमरी थ्री पीस ड्रेस पहनी थी। डीप क्लीवेज ब्लाउज के साथ फ्लेयर्ड पेंट्स और लोन्ग केप पहनी थी। अदिति ने इसके साथ हेयरस्टाइल भी रेट्रो रखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)


6. अदिति राव हैदरी ने रैड अनारकली सूट पहना था जिसके साथ उन्होंने इंडियन हेयरस्टाइल और ज्वैलरी कैरी की। सिंपल सॉबर लुक में तो अदिति वैसे ही बहुत प्यारी लगती है।

7.अदिति राव हैदरी का फैशन शो के दौरान पहना ये लहंगा भी देखिए। जो बनारसी सिल्क में गोल्डन ग्रीन शेड दे रहा था। इसके साथ उन्होंने रैड ट्रांसपेरेंट दुपट्टा लिया था जिस पर फ्लोरल वर्क था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static