सिंड्रेला बनकर कान्स में पहुंची अदिति राव हैदरी, लोग बोले- ये है अब तक का बेस्ट लुक

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 12:35 PM (IST)

पिछले कुछ दिनों से कान्स फिल्म फेस्टिवल का  रेड कार्पेट आए दिन खूबसूरत हस्तियों से सज रहा है। इन दिनों  बॉलीवुड दिवाज में कान्स का अलग ही क्रेज देखने काे मिल रहा है, वह रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, सनी लियोन, मौनी रॉय के बाद अब एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने धमाल मचा दिया है। 

PunjabKesari
 एक्ट्रेस ने बेहद रॉयल तरीके से कान्स में एंट्री मारी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना पहला लुक शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू गाउन में एकदम प्रिंसेस की तरह लग रही हैं। कान्स की  गलियों में वह जिस अंदाज में पोज दे रही हैं वह देखने लायक है। 

PunjabKesari
इस ग्लैमरस लाइट ब्लू कलर के गाउन को फैशन हाउस ऑस्कर डे ला रेंटा से पिक किया गया है।  ब्लू कलर के इस गाउन का फ्रंट अपर सिल्वर था, इस लुक के साथ आदिति ने अपने बाल ओपन रखे थे। साथ सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है उनकी हील्स की, जिसमें बेहद शानदार वर्क किया गया है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस के  प्रिंसेस लुक को  डेलिकेट ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग्स ने  कम्पलीट किया है। उन्होंने  अपने इस लुक से फैंस को इंप्रेस करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसी बीच उनके  रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।  सिद्धार्थ ने हार्ट-आई और फायर इमोजी के साथ "ओह माय" कमेंट किया है। 

PunjabKesari
वहीं फैंस का कहना है कि अदिति राव का ये लुक सभी बॉलीवुड दिवाज से बेस्ट था। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा- आपका फैशन सैंस बहुत कमाल का है।  उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static