अवॉर्ड लेने पहुंची उर्वशी रौतेला ने खींचा लोगों का ध्यान, मंहगे बैग और पर्स से लूटी महफिल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 04:44 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरत ड्रेसिंग सैंस और लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई में हो रही हेलो हाल ऑफ फेम (Hello!Hall Of Fame ) अवॉर्डस 2022  के फंक्शन में पहुंची। यहां पर जिन्हें उन्हें देखा उसकी नजरें बस उर्वशी पर ही टिकी रह गई। उनके द्वारा डाली गई ड्रेस ने लोगों का दिल जीत लिया। अवॉर्डस में बहुत से सितारों ने दस्तक दी लेकिन उर्वशी ने अपनी खूबसूरत ड्रेस के जरिए महफिल में चार चांद लगा दिए।

ब्लू कलर के गाउन ने लूटी वाहवाही

आपको बता दें उर्वशी ने ब्लू कलर का डीप कट लॉन्ग शिमर वाला गाउन डाला था। जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही थी। गाउन पर गोल्डन रंग के झिलमिलाते फूलों का पैटर्न बना हुआ था। ब्लू कलर के इस गाउन के साथ उन्होंने अपना मेकअप मीडियम ही रखा । ड्रामेटिक आइ लुक के साथ उन्होंने ब्राउन कलर का लिपस्टिक लगाया था। जो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहा था।

PunjabKesari

5 लाख का गाउन और 2 लाख का बैग

खबरों की माने तो एक्ट्रेस के द्वारा डाली गई इस गाउन की कीमत 5 लाख बताई जा रही है। साथ ही उन्होंने ओशियाना का 2 लाख का बैग भी हाथ में लिया है । उर्वशी के हाथों में डाली गई बैंगल्स की कीमत 2 लाख तक की बताई जा रही है। कुल मिलाकर एक्ट्रेस ने 10 लाख में अपनी इस बेहद खूबसूरत लूक को पूरा किया है।


फैंस लुटा रहे हैं बेशुमार प्यार

उर्वशी ने जब से अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। तब से उनके चाहने वालों की लाइन लगी हुई है। उनके द्वारा डाली गई वीडियो को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस उनके स्टाईलिंग सैंस की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। उर्वशी का सूपर स्टाईलिश लुक देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपनी खूबसूरत ड्रेसिंग सैंस के जरिए लोगों का दिल जीत ही लेती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static