भतीजी के साथ OLA ड्राइवर की ऐसी हरकत सुनकर भड़कीं एक्ट्रेस Shabana बोलीं- यह स्वीकार करने लायक नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 01:00 PM (IST)

अक्सर आने-जाने के लिए हम कैब व अन्य वाहनों का सहारा लेते हैं ताकि जल्द से जल्द हम अपनी मंजिल तक पहुंच पाए और सफर भी सुरक्षित रहें लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की भतीजी के साथ जो हुआ उस पर एक्ट्रेस काफी गुस्से में दिखीं। शबाना आजमी ने अपनी भतीजी मेघना विश्वकर्मा के साथ हुए ओला के बुरे एक्सपीरिएंस को फैंस के साथ शेयर किया कि कैसे उनकी भतीजी को मुंबई में ओला टैक्सी ड्राइवर ने आधी रात में बीच सड़क उतार दिया और चला गया। इस पर शबाना ने कहा कि यह स्वीकार करने के लायक नहीं है।

भतीजी को बीच सड़क पर ओला ड्राइवर ने उतारा

शबाना आजमी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,  "मेरी 21 साल की भतीजी को ओला में एक खराब एक्सपीरिएंस मिला है। यह स्वीकार करने लायक नहीं है।" साथ ही शबाना ने अपनी भतीजी के फेसबुक पोस्ट का लिंक भी शेयर किया, जहां उन्होंने अपने एक्सपीरिएंस के बारे में बताया है।

 

.@AzmiShabana's niece had shared her ordeal on #Facebook. @Olacabs https://t.co/LfsZb3kODi

— ET Panache (@ETPanache) February 28, 2022

मेघना ने सोशल मीडिया के जरिए मांगी मदद

वहीं मेघना ने अपने पोस्ट में लिखा, "मेरी ओला राइड लोअर परेल से अंधेरी वेस्ट तक थी। कैब ड्राइवर ने मेरी राइड एक्सेप्ट की और आकर मुझे पिक किया। राइड के 5 मिनट बाद उसे लगा कि रास्ते में बहुत ट्रैफिक है और उसे लगा कि इस वजह से वह देर से अपने घर पहुंचेगा और इसलिए उसने मुझे दादर ब्रिज के बीच में उतार दिया। यह देर रात की बात थी मेरे लिए दूसरी कैब ले पाना मुश्किल था। मैं ब्रिज से उतरी और दादर मार्केट से होते हुए पैदल घर गई। इस तरह मुझे अपनी मंजिल तक पहुंचने में 2 घंटे लग गए। उस कैब ड्रावर का नाम मुस्तकिन खान था। कृपया मेरी मदद करें। यह अनअक्सेप्टेबल है।"

PunjabKesari

ओला ने मेघना की पोस्ट पर जवाब भी दिया

मेघना की पोस्ट में ओला ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा, "हमें अहसास है कि यह सफर आपके लिए कितना गंदा रहा होगा और हम ऐसा कभी नहीं चाहते थे कि हमारे साथ आपका ऐसा एक्सपीरियंस हो मेघना। आप प्लीज इस राइड का सीआरएन हमारे साथ इन बॉक्स में शेयर करें ताकि हमारी टीम जल्द से जल्द आपकी मदद कर सके।"

बीच रास्ते में कैब ड्राइवर का ऐसे महिला को आधी रात में ही उतार देना सही नहीं था, आप इस पर किस तरह की राय रखते हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static