''कद की वजह से मैं पढ़ नहीं पाया, गरीबी इतनी कि घर की छत से पानी टपकता था'', अब्दू ने बयां किया अपना दर्द

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 04:59 PM (IST)

बिग बॉस 16 शुरू हो चुका है। वैसे तो शो में कई नामी कंटेस्टेंट ने एंट्री की लेकिन इस वक्त जो सबसे ज्यादा लाइमलाइट में है वो है 19 साल के अब्दू रोजिक। अब्दू ने पहले दिन से ही फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुए। ताजिकिस्तान  के रहने वाले अब्दू रोजिक वैसे तो 19 साल के है लेकिन देखने में वो 4 साल के बच्चे की तरह लगते है। दरअसल, उनकी हाइट सिर्फ साढ़े तीन फीट है। बीमारी की वजह से अब्दू की हाइट नहीं बढ़ पाई। छोटी हाइट की वजह से अब्दू को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस बारे में हाल में ही उन्होंने बिग बॉस के घर में बताया।

अब्दू ने बताया अपना स्ट्रगल 

दरअसल, शो में साजिद खान ने अब्दू से कहा कि वो तो काफी पैसे वाले होंगे। जवाब में अब्दू कहते है वो अमीर नहीं है। अब्दू ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा, हमारे पास रहने के लिए पहले एक अच्छा घर भी नहीं था. घर की छत से पानी टपकता था. फाइनली पहचान बनने के बाद मुझे काम मिलना शुरू हुआ और मैंने अच्छी कमाई करनी शुरू की. इसके बाद मैंने अपने पैरेंट्स के लिए एक अच्छा घर खरीदा. अगर सब कुछ ठीक रहा तो मैं जल्द ही अपने पैरेंट्स के लिए एक अच्छा और बड़ा घर खरीदूंगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

स्कूल में सभी उड़ाते थे अब्दू का मजाक

अब्दू ने बताया कि स्कूल में भी उनका काफी मजाक उड़ाया जाता था। अपना दर्द बयां करते हुए वो कहते हैं, मुझे हाइट की वजह से स्कूल में बुली किया जाता था. लोग मेरी हाइट पर कमेंट करते थे, मजाक उड़ाते थे. मुझे स्कूल आने से मना कर दिया गया, इसलिए मैं अपनी पढ़ाई भी नहीं कर पाया। अब्दू की दर्द भरी कहानी सुनकर साजिद भी हैरान रह गए और उन्होंने अब्दू को हौंसला दिया। साजिद ने अब्दू से कहा कि तुम लोगों की बातों पर ध्यान मत दिया करो..जवाब में अब्दू कहते हैं लोग मेरे बारे में क्या बोलते हैं, इसपर मैं ध्यान नहीं देता हूं, मैं सभी बातों को पॉजिटिव लेता हूं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि घरवाले अब्दू रोजिक को काफी पसंद कर रहे हैं। हर कोई घर में उनके आगे-पीछे घूम रहा है। यही नहीं टीवी की लाडली बहू टीना दत्ता का तो अब्दू पर दिल ही आ गया है। अब्दू को देखकर टीना कहती है,  हम इसका (अब्दू) का स्वयंवर करा रहे हैं. ये सुनकर अब्दू शॉक्ड हो जाते हैं. टीना आगे कहती हैं- क्या मैं आपको डेट कर सकती हूं. क्या में आपकी गर्लफ्रेंड बन सकती हूं। आगे टीना कहती हैं- आपके चीक्स अमेजिंग हैं. मुझे आपकी स्माइल बहुत पसंद है. टीना की प्यार भरी बातें सुनकर अब्दू ब्लश करने लगते हैं।

वैसे अब्दू के संघर्ष को देखकर उनकी तारीफ करना तो बनता है। इतनी कम उम्र में अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। अब वो बिग बॉस में खेल रहे है और जल्द ही सलमान खान की फिल्म में नजर आएगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static