अब्दु रोजिक का दूल्हा बनने का सपना रह गया अधूरा, सगाई के 6 महीने बाद  टूटा रिश्ता

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 06:34 PM (IST)

नारी डेस्क: 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक की जिंदगी में खुशियां आई और फिर चली गई। अब्दु की शादी टूट गई है उनका दूल्हा बनने का सपना अधूरा रह गया।  उन्होंने  इस साल की शुरुआत में UAE के शारजाह की रहने वाली 19 वर्षीय अमीरा से सगाई की घोषणा की थी, अब  6 महीने बाद उनका रिश्ता टूट गया है। अब अब्दु ने खुद इसकी वजह बताई है। 

PunjabKesari
टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ खास बातचीत में अब्दु ने  बताया कि उनकी सगाई सांस्कृतिक मतभेदों के कारण टूटी है। उन्होंने कहा- 'जैसे-जैसे हमारा रिश्ता डेवलप हो रहा था, उसमें सांस्कृतिक मतभेद हो रहे थे। इसलिए फैसला बदलना पड़ा। उन्होंने कहा- सभी जानते हैं कि मैं अपनी लाइफ में रोज कितनी मुश्किलें झेलता हूं। इसके लिए एक ऐसा साथी चाहिए होता है, जो मानसिक रूप से मजबूत हो और आगे के सफर में साथ दे।

PunjabKesari
अब्दु ने आगे कहा-  'मैं जैसा हूं उसके लिए शुक्रगुजार हूं. कभी भी इस बात पर दुखी नहीं हुआ कि मैं ऐसा क्यों हूं। मैंने जिनके साथ रिश्ते बनाएं, जिनके साथ दोस्ती की उन्हें हमेशा संजो कर रखा, ऐसे में मुझे उम्मीद है कि मुझे फिर से प्यार मिलेगा। बता दें कि अब्दू 7 जुलाई को अमीरा के साथ निकाह करने वाले थे। पहले उन्होंने दुबई के कोका कोला एरिना में होने वाली टाइटल बॉक्सिंग फाइट के लिए अपना निकाह पहले पोस्टपोन किया था और अब शादी ही कैंसिल कर दी। 

PunjabKesari

अपनी शादी का जिक्र करते हुए अब्दू ने कहा था-   "हम अपने प्रियजनों के साथ शादी का जश्न मनाना चाहते हैं, इसलिए मैं भारत से अपने सभी दोस्तों को इनवाइट करूंगा." । उनकी गेस्ट लिस्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल था। अब्दु रोजिक तंजानिया के पॉपुलर सिंगर हैं और 'बिग बॉस 16' के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी इंडिया में भी बढ़ गई। वह एआर रहमान से लेकर कई ग्लोबल पॉप आइकन संग गा चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static