Abdu Rozik ने अमिरा से क्यों तोड़ा रिश्ता? जाने पुरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 03:38 PM (IST)

नारी डेस्क: मशहूर ताजिकिस्तानी सिंगर और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अब्दु रोजिक ने हाल ही में अपनी शादी का ऐलान तोड़ने का निर्णय लिया है, जिससे उनके फैंस मायूस हैं। इस लेख में हम समझेंगे कि ऐसा क्यों हुआ और इसके पीछे की वजहें क्या हैं।

शादी का ऐलान और फिर रिश्ता तोड़ने का फैसला

कुछ ही महीने पहले, अब्दु रोजिक ने अपनी मंगेतर अमिरा के साथ सगाई की थी, जिसका खुलासा उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था। फैंस इस खुशखबरी के लिए बेहद उत्साहित थे। लेकिन अब्दु ने अचानक अपनी शादी को खत्म करने की घोषणा की, जिससे उनके फैंस काफी निराश हैं।

PunjabKesari

 सांस्कृतिक मतभेद की वजह

अब्दु ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि जब आप किसी के साथ ज्यादा समय बिताते हैं, तो आप एक-दूसरे को बेहतर समझते हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि उनके रिश्ते में सांस्कृतिक मतभेद आने लगे थे, जिसके चलते उन्होंने अलग होने का फैसला किया। 

यह भी पढ़ें-  हिमेश रेशमिया के पिता की मौत, संगीत जगत को लगा झटका

 क्या यह सब पीआर के लिए था?

जब अब्दु ने अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की थीं, तब कुछ लोग यह भी कहते रहे कि यह सब पीआर का एक हिस्सा है। लेकिन अब्दु ने इस बात का खंडन किया है। उनका कहना है कि अगर ऐसा होता, तो वह अपनी सगाई की तस्वीरें हटा देते। लेकिन उन्होंने अब तक अमिरा के साथ अपनी तस्वीरें नहीं हटाई हैं, जो यह दर्शाती है कि वह वास्तव में अमिरा से प्यार करते हैं।

PunjabKesari

अमिरा के प्रति अब्दु की भावनाए

हालांकि अब्दु की असली भावनाएं क्या हैं, यह केवल वह ही जानता है। लेकिन उनकी सगाई की तस्वीरें हटाने में विफलता इस बात का संकेत हो सकती है कि उनके मन में अभी भी अमिरा के लिए प्यार है। 

अब्दु रोजिक का रिश्ता टूटने का फैसला उनके लिए एक कठिन समय है। सांस्कृतिक मतभेद और जीवन की चुनौतियों का सामना करते हुए उन्होंने अपनी भावनाओं को साझा किया है। अब देखना होगा कि भविष्य में अब्दु और अमिरा की कहानी कैसे आगे बढ़ती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static